BSNL ने दी खुशखबरी! फ्री में मिल रहा है 4G SIM कार्ड और 75 रुपये का प्लान वाउचर, करें अनलिमिटेड कॉल

बीएसएनएल ग्राहकों को बिना चार्ज के 4G SIM दे रहा है.

बीएसएनएल ग्राहकों को बिना चार्ज के 4G SIM दे रहा है.

BSNL अपने नए ब्रॉडबैंड (Broadband) और लैंडलाइन (Landline) ग्राहकों को खास स्कीम के तहत फ्री में सिम कार्ड के साथ 75 रुपये वाला प्लान वाउचर भी दे रहा है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 10:21 AM IST
  • Share this:
सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने नए ब्रॉडबैंड (Broadband) और लैंडलाइन (Landline) ग्राहकों को मुफ्त में 4G एनेबल SIM कार्ड देना शुरू कर दिया है. फ्री 4G SIM की स्कीम पिछले हफ्ते केरल और तमिलनाडु टेलिकॉम सर्किल में शुरू हुई थी और ये ऑफर 31 मार्च, 2021 तक वैलिड है. इस ऑफर के ज़रिए नया बीएसएनएल ब्रॉडबैंड या बीएसएनएल लैंडलाइन कनेक्शन लेने वाले ग्राहकों को BSNL का फ्री 4G सिम कार्ड (4G Sim card offer) दिया जाएगा. आइए जानते हैं क्या है इस स्कीम की खासियत. खास बात ये है कि सिम कार्ड के साथ 75 रुपये वाला प्लान वाउचर भी दिया जाएगा. सभी BSNL भारत फाइबर, ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन प्लान इस ऑफर का हिस्सा हैं.

इस रिचार्ज प्लान की खासियत के बारे में बात करें तो इस PV 75 में बीएसएनएल ग्राहकों को कॉलिंग के तौर पर 100 मिनट्स की फ्री वॉइस कॉलिंग दी जाती है. इसके अलावा ग्राहकों को इसमें 2 जीबी डेटा भी ऑफर किया जाता है. जानकारी के लिए बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 60 दिनों की है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Vivo का 8GB RAM वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा ट्रिपल कैमरा और खास बैटरी)



कंपनी ने जब से अपना 449 रुपये से शुरू होने वाले भारत फाइबर प्लान्स को लॉन्च किया है, तबसे ब्रॉडबैंड ग्राहकों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिली है. बीएसएनएल ने हाल ही में अपने Bharat Fiber plans में बदलाव करते हुए FUP लिमिट और स्पीड को बढ़ाया है. अब कंपनी कई ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ 300 Mbps तक की स्पीड की सुविधा दे रही है.
अब यूज़र्स 1999 रुपये या उससे ऊपर के सभी प्लान्स में 300 Mbps की स्पीड पा सकते हैं. वहीं 1,999 रुपये में अब ग्राहकों को 300 Mbps तक की स्पीड के साथ 4500GB डेटा मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- सिर्फ 19 रुपये में करें अनलिमिटेड कॉलिंग और पाएं इंटरनेट डेटा, जानें कौन सा है इतना प्रीपेड रिचार्ज प्लान)

बता दें कि बीएसएनएल के पास DSL Broadband, Bharat Fiber और कई सारे लैंडलाइन प्लान मौजूद हैं. अब देखना ये है कि कंपनी की ये फ्री 4G स्कीम दूसरे सर्किल में कब पेश करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज