लाइव टीवी

BSNL का नया ऑफर एक साल तक रोज़ाना मिलेगा 1.5 GB डेटा

News18Hindi
Updated: June 28, 2019, 1:18 PM IST
BSNL का नया ऑफर एक साल तक रोज़ाना मिलेगा 1.5 GB डेटा
BSNL का ये ऑफर सिर्फ 19 सितंबर तक उपलब्ध है. यह प्लान उन लोगों को ध्यान में रखकर लाया गया है जो लोग काफी ज्यादा डेटा कंज़्यूम करते हैं.

BSNL का ये ऑफर सिर्फ 19 सितंबर तक उपलब्ध है. यह प्लान उन लोगों को ध्यान में रखकर लाया गया है जो लोग काफी ज्यादा डेटा कंज़्यूम करते हैं.

  • Share this:
सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल लगातार नए प्लान्स लेकर आ रही है. इसी दिशा में कदम बढ़ाते हुए बीएसएनएल ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए 1345 रुपये का प्लान लॉन्च किया है जिसकी वैलिडिटी एक साल यानी 365 दिनों की होगी. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान को अभी सिर्फ केरल के ग्राहकों के लिए ही लागू किया गया है.

रोज़ाना मिलेगा 1.5 जीबी हाई स्पीड डेटा-
इस प्लान में यूज़र्स को रोज़ाना 1.5 जीबी डेटा के साथ 10 जीबी रिज़र्व डेटा मिलेगा जिसे वे डेली लिमिट खत्म होने के बाद यूज़ कर सकते हैं. बीएसएनएल का ये प्लान खासतौर पर डेटा के लिए ही डिज़ाइन किया गया है इसीलिए इसमें किसी तरह की कॉलिंग या एसएमएस से जुड़े हुए फायदे नहीं मिलेंगे.





बीएसएनएस केरल की ऑफीशियल वेबसाइट के मुताबिक यह प्लान प्रमोशनल ऑफर के तहत लाया गया है. ये ऑफर सिर्फ 19 सितंबर तक उपलब्ध है. यह प्लान उन लोगों को ध्यान में रखकर लाया गया है जो लोग काफी ज्यादा डेटा कंज़्यूम करते हैं. इसके अलावा 1699 रुपये में बीएसएनएल का कॉलिंग बेनिफिट वाला प्लान भी है जिसकी वैलिडिटी भी एक साल के लिए है. इसमें यूज़र्स को बीएसएनएल टू बीएसएनएल अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क पर डेली 200 मिनट की कॉलिंग की सुविधा मिलती है.





वर्ल्ड कप के मद्देनज़र भी लाया गया प्लान-
बता दें कि कुछ दिन पहले ही बीएसएनएल ने हॉटस्टार के फ्री सब्सक्रिप्शन वाला 'सुपरस्टार 300 ब्रॉडबैंड प्लान' जारी किया था. इसकी कीमत 749 रुपए है जिसमें यूजर्स को हर महीने 300 जीबी डेटा 50 एमबीपीएस की स्पीड से मिलेगा मिलेगा. इसके अलावा बीएसएनएल ने 151 रुपये का अभिनंदन प्लान भी पेश किया था जिसकी वैलिडिटी 180 दिनों की है. इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है.

ये भी पढ़ें- Redmi Note 7 Pro की ओपन सेल शुरू, 30 जून तक है मौका
सावधान! आपका मोबाइल हो सकता है कभी भी बंद, दुनिया में तेजी से फैल रहा है ये वायरस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 28, 2019, 1:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading