होम /न्यूज /तकनीक /

BSNL ने लांच किया 'सबसे लंबी वैलिडिटी' वाला प्रीपेड प्लान, 600 दिनों तक मिलेगी अनलिमिटेड कॉल की सुविधा

BSNL ने लांच किया 'सबसे लंबी वैलिडिटी' वाला प्रीपेड प्लान, 600 दिनों तक मिलेगी अनलिमिटेड कॉल की सुविधा

BSNL यूजर्स 19 रुपये के रिचार्ज पर कई फायदे पा सकते हैं.

BSNL यूजर्स 19 रुपये के रिचार्ज पर कई फायदे पा सकते हैं.

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए एक खास लॉन्ग-टर्म प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 2,399 रुपये है. इस प्री-पेड प्लान में ग्रहकों को 600 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा दी गई है.

    नई दिल्ली. भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited) ने अपने कस्टमर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है. यूं तो सभी टेलीकॉम कंपनियां लॉकडाउन में अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान लॉन्च कर रही हैं. इससे पहले जियो, एयरटेल और वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए कई धमाकेदार प्लान ला चुकी हैं. भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए एक खास लॉन्ग-टर्म प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 2,399 रुपये है. इस प्री-पेड प्लान में ग्रहकों को 600 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा दी गई है. इस प्लान को लॉन्च करने के लिए उन यूजर्स को खास तौर से खयाल रखा गया है जो इंटरनेट का इस्तेमाल बहुत कम करते हैं.

    जानिए क्या है प्लान
    BSNL के इस प्लान में 600 दिन की बंपर वैलिडिटी मिलती है. यानी यूजर इस प्लान में पूरे 600 दिन तक अनलिमिडेट कॉलिंग का मजा ले सकते हैं. यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जिन्हें डेटा की जरूरत नहीं. इसीलिए कंपनी प्लान में कोई डेटा बेनिफिट नहीं दे रही है. 100 SMS हर दिन इस प्लान में यूजर को मिलेंगे.

    ये भी पढ़ें:- अगले 3 महीने में 30 दिन बंद रहेंगे Bank, यहां चेक करें छुट्टियों की पूरी List

    786 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च
    BSNL ने रमज़ान और ईद के खास मौके पर 786 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था. यह प्रोमोशनल प्लान 30 दिनों के लिए यानी 23 जून तक मौजूद रहेगा. 786 रुपए के इस प्लान में 786 मिनट के टॉकटाइम के साथ 30 जीबी हाई-स्पीड डेटा भी मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 90 दिनों की होगी. यह प्लान केरल, गुजरात और आंध्र प्रदेश सहित कुछ अन्य चुनिंदा क्षेत्रों में मौजूद है. BSNL केरल ने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी है.

    घर से काम करने वालों के लिए ब्रॉडबैंड ऑफर
    इसके पहले BSNL ने घर से काम करने वालों के लिए Work@Home प्रमोशनल ब्रॉडबैंड ऑफर पेश किया था. इस प्लान में यूजर्स को 10 MBPS की स्पीड पर रोज 5 GB डेटा मिलता है. 5 GB डेटा लिमिट पूरा होने पर भी 1GB की स्पीड डेटा मिलता रहेगा. कंपनी की साइट के अनुसार ये नया ऑफर इसके मौजूदा लैंडलाइन ग्राहकों के लिए ही है.

    ये भी पढ़ें:- इन बैंकों में अकाउंट रखने वालों का बदलने वाला है Account Number और IFSC Code!undefined

    Tags: BSNL, Mobile Phone

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर