लॉकडाउन में BSNL का शानदार ऑफर! रिचार्ज पर मिलेगा भारी कैशबैक, जानें कैसे मिलेगा फायदा

BSNL रिचार्ज पर ऑफर दे रहा है.

लॉकडाउन के चलते बीएसएनएल अपने लो बजट सेगमेंट में भी खास ऑफर पेश करता है, जिससे बीएसएनएल के मौजूदा ग्राहकों को किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े.

  • Share this:
    सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए इस समय अच्छे-अच्छे रिचार्ज प्लान्स पेश कर रही हैं. भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) इस लॉकडाउन में अपने यूज़र्स के लिए शानदार ऑफर पेश कर रही है. लॉकडाउन के चलते बीएसएनएल अपने लो बजट सेगमेंट में भी खास ऑफर पेश करता है, जिससे बीएसएनएल के मौजूदा ग्राहकों को किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े. इस बार बीएसएनएल अपने लो बजट ग्राहकों के लिए ऑफर पेश कर रही है, जिसमें यूज़र को 180 की वैलिडिटी दी जाती है.आइए जानते हैं क्या है खास बीएसएनएल के इस ऑफर में.

    बीएसएनएल  के सीएमडी प्रवीण कुमार ने कहा है कि कंपनी अपने यूज़र की इस मुश्किल घड़ी में मदद करने के लिए  प्रतिबद्ध है. इसके लिए कंपनी खास 4% वाला कैशबैक प्लान लेकर आई है. प्रवीण ने कहा की अगर बीएसएनएल यूज़र अपने किसी रिस्तेदार या दोस्त का फ़ोन प्लान रिचार्ज करते हैं तो बीएसएनएल की तरफ से 4 प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा.

    (ये भी पढ़ें- काफी सस्ता हुआ 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला बजट 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz का डिस्प्ले और दमदार स्पीकर)

    इसके लिए बीएसएनएल यूज़र को मिब्सनल ऐप का इस्तेमाल करना होगा. इस ऑफर का लाभ तभी मिल पाएगा जब रिचार्ज किए गए नंबर से मिब्सनल ऐप रजिस्टर्ड ना हो. इस ऑफर का रिचार्ज करने के लिए प्रवीण यूज़र्स को ‘Go Digital’ का इस्तेमाल करने की सलाह देते हैं.

    बीएसएनएल का 1 साल का प्लान
    बीएसएनएल के इस प्लान में यूज़र को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है. साथ ही यूज़र को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ प्रतिदिन 100 मैसेज भी दिए जाते हैं. 1,499 रुपये वाले इस प्लान में साल भर के लिए 24 GB डेटा दिया जाता है. जो ग्राहक कम डेटा का इस्तेमाल करते हैं ये प्लान उनके लिए बेहतर है. बीएसएनएल का ये प्लान साल भर का सबसे सस्ता और सबसे किफायती रिचार्ज प्लान है.