BSNL ने ग्राहकों को दी खुशखबरी! मुफ्त में मिल रहा है 4G सिम कार्ड, जानें डिटेल

बीएसएनएल ग्राहकों को बिना चार्ज के SIM दे रहा है.

बीएसएनएल के 4G सिम कार्ड की कीमत आमतौर पर 20 रुपये होती है, लेकिन कुछ शर्तों के साथ बीएसएनएल इसे फ्री में दे रही है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी का ये ऑफर ऑफर 31 जनवरी 2021 तक ही है...

  • Share this:
    सरकारी टेलिकॉम कंपनी (Telecom Company) ने फिर से फ्री सिम कार्ड ऑफर को शुरू किया है. कंपनी ने इस ऑफर के तहत सभी नए ग्राहकों को 20 रुपये की कीमत वाला सिम कार्ड मुफ्त दे रहा है. टेलिकॉमटॉक की दी गई जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले टेलिकॉम कंपनी ये ऑफर सिर्फ कुछ ही टेलिकॉम सर्किल्स के लिए पेश कर रही थी, लेकिन इस बार ये ऑफर केरल सर्किल में रह रहे यूज़र्स भी इस्तेमाल कर सकते हैं. बता दें कि बीएसएनएल के 4G सिम कार्ड की कीमत आमतौर पर 20 रुपये होती है, लेकिन कुछ शर्तों के साथ बीएसएनएल इसे फ्री में दे रही है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी का ये ऑफर ऑफर 31 जनवरी 2021 तक ही है.

    कंपनी ने अपने ऑफिशियल रिलीज में बताया कि केरल के यूज़र्स 31 जनवरी 2021 तक फ्री में नया 4G सिम कार्ड पा सकते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक ये ऑफर उन यूज़र्स के लिए उपलब्ध है जो बीएसएनएल पर अपना नंबर पोर्ट कराना चाहते हैं.

    (ये भी पढ़ें- सस्ता हो गया Samsung का 7000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा)

    ये प्रमोशनल ऑफर उन यूज़र्स के लिए उपलब्ध है जो 100 रुपये या ज्यादा के फर्स्ट रिचार्ज कूपन के साथ सब्सक्राइब करेंगे. यानी कि जो ग्राहक 100 रुपये वाले FRC के साथ रिचार्ज करते हैं तो उन्हें बिना किसी अडिशनल चार्ज के नया 4G सिम कार्डपा सकते हैं. ये ऑफर पहले 8 जनवरी, 2021 को एक्सपायर हो गया था, लेकिन अब सीमित समय के लिए ये ऑफर केरल यूज़र्स के लिए है जो फ्री में सिम कार्ड खरीद सकते हैं.

    मिलेंगे कई फायदे
    बीएसएनएल का 4G सिम कार्ड खरीदने के अब ग्राहकों को कई तरह के फायदे दिए जा रहे हैं. कंपनी ने यूज़र्स के लिए वॉइस कॉलिंग लिमिट हर दिन 250 मिनट से हटाकर अनलिमिटेड कर दी है. यानी अब किसी तरह की (FUP) लिमिट नहीं है. इसके अलावा कंपनी हर प्रीपेड प्लान के साथ 100 एसएमएस भी हर दिन ऑफर कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.