BSNL सस्ते प्लान के साथ दे रहा 1 साल के लिए मुफ्त Amazon Prime, पाएं कैशबैक भी

BSNL सस्ते प्लान के साथ दे रहा 1 साल के लिए मुफ्त Amazon Prime, पाएं कैशबैक भी
BSNL अपने Plan में मुफ्त Amazon Prime दे रहा है

BSNL ने धांसू ऑफर पेश किया है. BSNL ने ऐलान किया है कि वह अपने एनुअल प्लान के साथ अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) का मुफ्त सब्सक्रिप्शन (Subscription) देगी. ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2019, 7:37 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
टेलिकॉम कंपनियों (Telecom company) के बीच आजकल सस्ते ब्रॉडबैंड (Broadband) लाने की टक्कर चल रही है. इसी में BSNL ने भी धांसू ऑफर पेश किया है.  BSNL ने ऐलान किया है कि वह अपने एनुअल प्लान के साथ अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) का मुफ्त सब्सक्रिप्शन (Subscription) देगी. जानकारी के मुताबिक ये सर्विस 399 रुपये और इससे ऊपर के सालाना ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ दिया जाएगा.

ग्राहकों को एक साल के लिए ये प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. बता दें कि एक साल की अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 है. इसमें प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक, फ्री प्रोडक्ट शिपिंग और दूसरों से पहले एक्सक्लूसिव डील्स का ऐक्सेस दिया जाता है. (ये भी पढ़ें- नए Android में होंगे ये 10 खास फीचर्स, पूरी तरह बदल जाएगा आपका स्मार्टफोन)

इससे पहले BSNL प्राइम का मुफ्त सब्सक्रिप्शन 499 रुपये से ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ दे रहा था, लेकिन अब कंपनी ने इसे 399 रुपये वाले के साथ भी देने की बात कही है. इसके अलावा आपको बता दें BSNL ग्राहकों को सालाना ब्रॉडबैंड प्लान्स पर कैशबैक का ऑफर भी दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 25% तक का कैशबैक दिया जा रहा है.







इसके अलावा पिछले कुछ महीनों में BSNL ने ना सिर्फ अपने पुराने प्लान्स को रिवाइज़ किया है बल्कि कुछ नए प्लान भी लॉन्च किए हैं. इसी कड़ी में कंपनी ने अब अपने 1699 रुपये वाले काफी पॉपुलर प्लान में भी बदलाव कर दिया है और इसकी वैलिडिटी को और भी बढ़ा दिया है.  (ये भी पढ़ें- Jio की GigaFiber लैंडलाइन सर्विस: जानें कैसे करें इस्तेमाल और क्या है पूरा प्लान)

 

लॉन्च के समय इसकी वैलिडिटी 365 दिन की थी जिसे 90 दिन से बढ़ाकर 455 दिन कर दिया गया है. कंपनी इस प्रमोशनल ऑफर को 14 अगस्त 2019 से 13 सितंबर 2019 तक उपलब्ध कराने वाली है.  (ये भी पढ़ें- बदल गया WhatsApp का नाम, जल्द आपके फोन में दिखेगा ऐसा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading