BSNL का धांसू प्लान! एक बार रिचार्ज करके पूरे साल करें अनलिमिटेड बातें, मिलेगा 2GB डेटा भी...

बीएसएनएल ग्राहकों के लिए ऐसा प्लान पेश करता है जो कि 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.

बीएसएनएल (BSNL) ग्राहकों के लिए ऐसा प्लान पेश करता है, जिसे रिचार्ज (recharge) करा कर एक साल तक कॉलिंग (Calling) और डेटा (Data) का फायदा पाया जा सकता है....

  • Share this:
    अगर आप भी हर महीने के रिचार्ज कराने पर परेशान होते हैं, और कोई अच्छा प्लान तलाश करते हैं, तो आपके लिए BSNL एक बेहतरीन प्लान ऑफर करता है. बीएसएनएल ग्राहकों के लिए ऐसा प्लान पेश करता है, जिसे रिचार्ज करा कर एक साल तक कॉलिंग और डेटा का फायदा पाया जा सकता है. BSNL का 365 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 365 दिन यानी एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है. कॉलिंग के तौर पर 365 रुपये वाले BSNL के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है.  ये प्लान कॉम्बो रिचार्ज पैक के साथ आता है, जिसके तहत 10 जनवरी तक शुरुआती 60 दिनों के लिए रोजाना 250 मिनट दिए जा रहे थे.

    लेकिन अब इस लिमिट को हटा दिया गया है, यानी कि सभी बीएसएनएल प्लान में देशभर में बिना FUP लिमिट के अनलिमिटेड वॉइस कॉल ऑफर की जाती है. इस प्लान पर डेली 2GB डेटा ऑफर किया जाता है. हालांकि 2GB डेटा के खत्म होने के बाद ग्राहकों के लिए स्पीड कम हो जाती है. इस प्लान में रोजाना 100SMS की सुविधा मिलती है.

    (ये भी पढ़ें- नई शर्तों को लेकर झुका WhatsApp, डेटा शेयरिंग पॉलिसी की डेडलाइन टाली)



    बीएसएनएल के 365 रुपये वाला अनुअल प्रीपेड प्लान देशभर के सभी सर्किल्स में उपलब्ध है. इस प्लान में हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर किया जाता है. इसके अलावा इस प्लान मे ग्राहकों को हर दिन 2GB डेटा भी दिया जाता है.

    (ये भी पढ़ें- पहले से बहुत सस्ता हो गया है Oppo का ये बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 4230 mAh की बैटरी और दमदार कैमरा)

    2 जीबी डेटा के दिन में खत्म होने के बाद यूज़र्स के लिए स्पीड कम हो जाती है.  इस प्लान में BSNL Tunes सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त ऑफर किया जाता है. ध्यान देने वाली बात ये है कि प्लान के साथ मिलने वाली ये फ्री सेवाएं सिर्फ 60 दिनों के लिए ही वैलिड हैं जबकि प्लान की वैलिडिटी 365 दिन यानी कि पूरे एक साल के लिए है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.