BSNL का शानदार रमज़ान ऑफर! 90 दिनों के लिए फुल टॉकटाइम के साथ 30GB डेटा फ्री

BSNL का शानदार रमज़ान ऑफर! 90 दिनों के लिए फुल टॉकटाइम के साथ 30GB डेटा फ्री
BSNL के रमज़ान प्लान में फुल टॉकटाइम मिल रहा है.

BSNL रमज़ान और ईद स्पेशल 786 (Eid Special) प्लान में कुल 30GB डेटा दिया जाएगा. प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
टेलिकॉम कंपनियों के बीच सस्ते प्लान को लेकर वॉर चल रही है. इसी बीच भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने रमज़ान और ईद 2020 के मौके पर शानदार प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. BSNL का ये प्लान प्रमोशनल है, जिसकी कीमत 786 रुपये रखी गई है. कंपनी ने अपना 786 रुपये के प्लान अगले 30 दिनों तक के लिए उपलब्ध रहेगा. इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो BSNL रमज़ान और ईद स्पेशल 786 (Eid Special) प्लान में कुल 30GB डेटा दिया जाएगा. प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है.

बीएसएनएल के इस प्लान को कंपनी की वेबसाइट और ऐप से रिचार्ज कराया जा सकता है.कंपनी ने इसे अपने इस प्लान को केरल, गुजरात और आंध्रप्रदेश में उपलब्ध कराया है. साथ ही आप किसी थर्ड पार्टी रिचार्ज प्लेटफॉर्म से भी इस प्लान को रिचार्ज करा सकते हैं. इस प्लान में फुल टॉकटाइम यानी 786 रुपये दिया जा रहा है.

(ये भी पढ़ें-बेहद सस्ता हो गया Samsung का 3 कैमरे वाला बजट फोन, मिलेगी 6000mAh की बैटरी)



BSNL ऑफर करता है 18 रुपये का प्लान



इससे पहले BSNL ने 18 रुपये का किफायती प्लान पेश किया है. इस प्लान में ग्राहकों को फ्री कॉलिंग जैसी सुविधा दी जाती है. BSNL के इस प्लान की वैलिडिटी 2 दिन की है. कॉलिंग की बात करें तो कंपनी के कॉम्बो 18 प्लान में यूज़र्स को BSNL नंबर के साथ-साथ दूसरे नंबरों पर भी फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 1.8GB हाई स्पीड डेटा मिलता है. दिन भर की डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 80Kbps तक रह जाती है. बीएसएनएल के कॉम्बो 18 प्लान में 250 मिनट फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

(ये भी पढ़ें- बड़ी खबर! 3 करोड़ भारतीयों की निजी जानकारी खतरे में, पता, ईमल, फोन नंबर हुए लीक)

जानकारी के लिए बता दें कि पहले ये प्लान तमिल नाडु में उपलब्ध नहीं था, लेकिन अब इसे तमिल नाडु समेत पूरे 18 सर्किल में इस्तेमाल किया जा सकता है.  ये प्लान फिलहाल छत्तीसगढ़, चंडीगढ़, चेन्नई, दमन और दीव, दादरा और नगर हवेली, गुजरात, गोवा, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, कर्नाटक, केरल समेत कई सर्किल्स में उपलब्ध है.  मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान, पूर्वी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भी यूजर्स के लिए यह प्लान उपलब्ध है. ध्यान रहे बीएसएनएल का ये प्लान आंध्र प्रदेश, तेलंगाना के साथ-साथ असम, मणिपुर और नागालैंड में उपलब्ध नहीं है.
First published: May 24, 2020, 2:18 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading