लाइव टीवी

BSNL ग्राहकों को झटका! इस पॉपुलर प्लान में हुआ बड़ा बदलाव, नही मिलेगी खास सुविधा

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 8:03 AM IST
BSNL ग्राहकों को झटका! इस पॉपुलर प्लान में हुआ बड़ा बदलाव, नही मिलेगी खास सुविधा
BSNL ने 5 मई तक वैलिडिटी बढ़ा दी है.

आईए जानें बीएसएनएल ने अपने पॉपुलर प्लान में क्या बदलाव किए हैं, जिससे ग्राहक नाखुश हो सकते हैं...

  • Share this:
बीएसएनएन (BSNL) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है. कंपनी ने अपने पॉपुलर प्लान्स की वैलिडिटी कम करने के साथ-साथ कई बदलाव भी किए हैं. टेलिकॉमटॉक पर छपी खबर के मुताबिक BSNL ने 1,699 रुपये वाले सालाना प्लान की वैलिडिटी को कम कर के 300 दिन कर दिया है, जबकि कंपनी ने इसे 365 दिनों की वैलिडिटी  के साथ पेश किया था.

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इसके साथ मिलने वाले फायदे नहीं कम किए हैं. इस प्लान के ग्राहकों को 100 SMS फ्री और 2GB डेली डेटा का दिया जाता है. बाकी बेनिफिट्स के तौर पर इसमें 250 मिनट डेली कॉलिंग के लिए भी दिए जाते हैं.

(ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच TV देखने वालों के लिए अच्छी खबर, फ्री हुए ये 4 पॉपुलर पेड चैनल) 



इन प्लान्स में भी हुए बदलाव



इसके अलावा BSNL ने 98 रुपये, 99 रुपये, 319 रुपये वाले अपने स्पेशल टैरिफ वाउचर्स में भी इसी तरह का बदलाव किया है. कंपनी ने इन तीनों प्लान की वैलिडिटी को कम कर दिया है. ग्राहकों को अब 98 रुपये वाले वाउचर में 22 दिन की वैलिडिटी के साथ 2GB डेली डेटा दिया जा रहा है.

जबकि 99 रुपये वाले वाउचर में ग्राहकों को कॉलिंग के लिए हर दिन 250 मिनट और इस प्लान की वैलिडिटी को भी घटाकर 22 दिन कर दिया गया है.  इसके अलावा 319 रुपये वाले वाउचर की बात करें तो अब इसकी वैलिडिटी 85 दिन हो गई है जबकि इसे 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश किया गया था. ग्राहकों को इसमें कॉलिंग के लिए हर दिन 250 मिनट दिए जा रहे हैं.

(ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच Jio बना यूज़र्स का सहारा, वैलिडिटी बढ़ाने के साथ दिया 100 मिनट फ्री)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 8:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading