• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • BSNL REVISED 2 POSTPAID PLAN GIVES USER UPTO 85GB INTERNET DATA FREE CALLING BEST POSTPAID OFFER PLAN AAAQ

BSNL ने नए साल पर दी ग्राहकों को खुशखबरी! इन दो प्लान में मिल रहा है 85 जीबी तक डेटा

BSNL ने अपने 2 प्लान को रिवाइज़ किया है.

BSNL ने अपने दो पोस्टपेड प्लान्स में बदलाव किए हैं. इसमें कंपनी का 399 रुपये और 525 रुपये वाला प्लान शामिल है...

  • Share this:
    टेलीकॉम कंपनियों (telecom companies) के बीच सस्ते प्लान को लेकर टक्कर जारी है. कंपनियां सस्ते प्लान से ग्राहकों को लुभाने पर काम कर रही हैं और इसी बीच सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने भी नए ऑफर के साथ एंट्री की है. मिली जानकारी के मुताबिक नए साल पर BSNL अपने पुराने प्लान्स को रिवाइज कर रही है. कंपनी के प्लान में बदलाव पोस्टपेड प्लान के लिए है, जिसमें कंपनी का 399 रुपये और 525 रुपये वाला प्लान शामिल है. खास बात ये है कि इन प्लान्स में ग्राहकों को हर महीने 85 जीबी तक डेटा दिया जाता है.

    इतना ही नहीं इन प्लान्स में कंपनी यूज़र्स को 255 GB तक का रोलओवर डेटा बेनिफिट ऑफर भी देती है. सबसे पहले बात करें 399 रुपये वाले प्लान की तो इसमें ग्राहकों को हर महीने 70 जीबी डेटा दिया जा रहा है. साथ ही ये प्लान 210 जीबी के रोलओवर डेटा बेनिफिट के साथ आता है.

    (ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ते में मिल रहे हैं Realme के ये 7 स्मार्टफोन्स, मिलेगी 65W चार्जिंग और 4 कैमरे जैसे फीचर्स)

    इस प्लान में ग्राहक देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग कर सकते हैं. इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी दिया जाता है. एक बात जो ग्राहकों को इस प्लान में कमी लग सकती है, वह ये है कि इस प्लान में कंपनी कोई अडिशनल बेनिफिट नहीं देती है.

    (ये भी पढ़ें- एंड्रॉयड यूज़र्स ध्यान दें! नया फोन खरीदने पर ज़रूर बदल लें ये 4 Settings, हमेशा रहेंगे फायदे में)

    इस प्लान में पाएं
    525 रुपये मंथली रेंटल वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में कंपनी अब हर महीने 85 जीबी डेटा दे रही है. खास बात ये है कि इस प्लान में ग्राहकों को डेटा रोलओवर के तौर पर 255 जीबी तक का डेटा बेनिफिट भी मिलता है. कॉलिंग के तौर पर इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. साथ ही बीएसएनएल डेली 100 फ्री एसएमएस का फायदा भी दे रही है.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: