BSNL सिम बदलना हुआ आसान, 50 फीसदी कम हुई कीमत

BSNL सिम बदलना हुआ आसान, 50 फीसदी कम हुई कीमत
इसके पहले सिम को रिप्लेस करने की कीमत 100 रुपये थी जिसे घटाकर अब बीएसएनएल ने 50 रुपये कर दिया है.

इसके पहले सिम को रिप्लेस करने की कीमत 100 रुपये थी जिसे घटाकर अब बीएसएनएल ने 50 रुपये कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2019, 3:15 PM IST
  • Share this:
BSNL अपनी नई नई स्कीम्स को लेकर लगातार खबरों में बना रहता है. खासतौर पर यह सारे बदलाव इसके प्रीपेड प्लान्स, ब्रॉडबैंड प्लान्स और दूसरी स्कीम्स को लेकर होते हैं. लेकिन इस बार बीएसएनएल सिम को बदलने का प्लान लेकर आया है.

कम हुई सिम को रिप्लेस करने की कीमत-
इसके पहले सिम को रिप्लेस करने की कीमत 100 रुपये थी जिसे घटाकर अब बीएसएनएल ने 50 रुपये कर दिया है. बिल्कुल शुरुआत में बीएसएनएल की सिम बदलने के लिए ग्राहकों को 10 रुपये चुकाने पड़ते थे जिसे बाद में बढ़ाकर 100 रुपये कर दिया गया था. पर ग्राहकों से अच्छा फीडबैक न मिलने के कारण बीएसएनएल ने अब इसकी कीमत को घटाकर 50 रुपये कर दी है. हालांकि, यह ऑफर सीमित समय के लिए ही है. शुरुआत में इसे चैन्नई सर्कल में लागू किया गया था लेकिन अब इसे देश के सभी सर्कल्स में लागू कर दिया गया है. बीएसएनएल ने बताया कि सिम रिप्लेसमेंट ऑफर 1 अगस्त 2019 से 31 अक्टूबर 2019 तक उपलब्ध होगा. (ये भी पढ़ें- अपने पुराने TV को बनाएं Smart TV और देखें नेटफ्लिक्स-हॉटस्टार, ये है पूरा तरीका)

अभिनंदन-151 प्लान में बदलाव-
इसके अलावा बीएसएनएल ने हाल ही में लॉन्च किए गए अभिनंदन-151 वाउचर में मिलने वाले बेनिफिट्स को भी रिवाइज़ किया है. इस प्लान में मिलने वाले डेली डेटा बेनिफिट को 50 प्रतिशत तक बढ़ा दिया गया है. इसके बाद इस प्लान के सबस्क्राइबर्स को अब रोज 1.5जीबी डेटा मिल रहा है जो पहले 1जीबी था. यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आता है. बता दें कि इस प्लान में मिलने वाले फ्री बेनिफिट्स की वैलिडिटी 24 दिन है.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज