लाइव टीवी

BSNL का ट्रिपल प्ले प्लान, देख सकेंगे फ्री में लाइव टीवी चैनल्स

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 5:30 AM IST
BSNL का ट्रिपल प्ले प्लान, देख सकेंगे फ्री में लाइव टीवी चैनल्स
टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार रिलायंस जियो पहली कंपनी थी जिसने ट्रिपल प्ले सर्विस देना शुरू किया था.

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार रिलायंस जियो पहली कंपनी थी जिसने ट्रिपल प्ले सर्विस देना शुरू किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 5:30 AM IST
  • Share this:
बीएसएनएल (BSNL) ने हाल ही जानकारी दी कि उसने Yupp TV के साथ पार्टनरशिप की है. इस पार्टनरशिप के तहत कंपनी नया बीएसएनएल ट्रिपल प्ले प्लान सर्विस (Triple Play Plan Service) ऑफर करेगी. पार्टनरशिप की वजह से बीएसएनएल अपने कस्टमर्स को तीन सेवाएं ऑफर करेगी. इसमें लैंडलाइन इंटरनेट, फाइबर इंटरनेट और Yupp TV से OTT कंटेंट शामिल हैं.

क्या है Yupp TV-
दरअसल, Yupp TV साउथ एशिया की ओवर-द-टॉप (OTT) कंटेंट प्रोवाइडर है. यह यूज़र्स को वीडियो ऑन डिमांड, मूवीज देखनेऔर प्रोग्राम रिकॉर्ड करने करने के साथ साथ कई बड़े प्रोग्राम रिकॉर्ड करने की भी सुविधा देता है. अब जबकि बीएसएनएल ने इसके साथ साझेदारी कर ली है तो इसके ग्राहकों को भी लाइव टीवी देखने का मौका मिलेगा.

क्या है बीएसएनएल ट्रिपल प्ले सर्विस-

इस पार्टनरशिप की वजह से कंपनी अपनी फाइबर नेटवर्क को और भी बेहतर बना सकती है. बता दें कि बीएएसएनएल ट्रिपल प्ले सर्विस ऑफर करने वाली पहली कंपनी नहीं है. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार रिलायंस जियो पहली कंपनी थी जिसने ट्रिपल प्ले सर्विस देना शुरू किया था. ट्रिपल प्ले सर्विस एक ऐसी सर्विस है जिसके तहत कस्टमर्स को एक ही बिल के तहत तीन अलग अलग सर्विस मिलती है.

रिपोर्ट के तहत बीएसएनएल के सीएमडी पीके पुरवार ने बयान जारी कर कहा, 'हम लोग Yupp TV से जुड़कर काफी खुश हैं. इससे हमारे कस्टमर्स को काफी बेहतर सुविधाएं मिलेंगी.' Yupp TV का दावा है कि यहां साउथ इंडिया के 13 ओरिजिनल शोज़ देखे जा सकते हैं. Yupp TV के फाउंडर और सीईओ उदय रेड्डी ने भी इस बारे में एक बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि Yupp TV कस्टमर्स को बेहतर सिंपल और इफेक्टिव तरीके से मनोरंजन करेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 5:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...