खुशखबरी! BSNL, Airtel और Vodafone-Idea ग्राहक घर बैठे ऐसे करें कमाई, कुछ दिनों के लिए है ये ऑफर

खुशखबरी! BSNL, Airtel और Vodafone-Idea ग्राहक घर बैठे ऐसे करें कमाई, कुछ दिनों के लिए है ये ऑफर
एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया

इस ऑफर के तहत BSNL के रजिस्टर्ड यूज़र्स अपने दोस्तों और रिश्तेदारों का रिचार्ज करके छूट पाकर कमाई कर सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 7:54 AM IST
  • Share this:
बीएसएनएल (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए घर बैठे कमाई करने का ऑफर पेश किया है. बीएसएनएल ने एक ऐसी स्कीम लॉन्च की है, जिससे ग्राहक दूसरे का रिचार्ज करके 4% का डिस्काउंट पा सकते हैं. इस ऑफर के तहत BSNL के रजिस्टर्ड यूज़र्स अपने दोस्तों और रिश्तेदारों का रिचार्ज करके 4% की छूट पाकर कमाई कर सकते हैं.

टेलिकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक BSNL अप्रैल के पहले हफ्ते से ही अपने ग्राहकों को ऐसी दो स्कीम का फायदा दे रहा है. दो स्कीम में ‘घर बैठे रिचार्ज’ और ‘अपनों की मदद से रिचार्ज’ के ज़रिये कमाई कर सकते हैं. कंपनी का ऐसी स्कीम पेश करने का मकसद लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद करना है.

(ये भी पढ़ें- फोन की फोटो और वीडियोज़ को अपनी TV पर देख सकते हैं आप, सिर्फ बदलनी होगी ये एक Setting)

बीएसएनएल ग्राहक अपने फ्रेंड को रिचार्ज के लिए रिक्वेस्ट भेज सकते हैं. हालांकि उस वक्त कंपनी ने कैशबैक या डिस्काउंट की घोषणा नहीं की थी. लेटेस्ट डिस्काउंट स्कीम ऑफिशियल My BSNL ऐप के ज़रिए उपलब्ध कराई गई है.



वोडाफोन-आईडिया भी दे रही है ऑफर
कोरोना वायरस लॉकडाउन के मद्देनज़र टेलिकॉम ऑपरेटर वोडाफोन-आईडिया ने  ‘Recharge for Good’ ऑफर का ऐलान किया है. कंपनी के इस प्रोग्राम का मकसद ऑनलाइन रिचार्ज को बढ़ावा देना है.

(ये भी पढ़ें- जल्दी खत्म होती है आपके फोन की बैटरी और डेटा, तो अभी Off कर दें ये 3 Settings)

जैसा कि बताया गया कि इस स्कीम में यूज़र्स दूसरों का नंबर रिचार्ज करके ईनाम पा सकते हैं. इसमें यूज़र्स अपने दोस्तों, परिवार के लोगों या फिर कंपनी के बाकी ग्राहकों के मोबाइल नंबर रिचार्ज कर सकेंगे. इसके बदले उन्हें 6% का कैशबैक मिलेगा.

एयरटेल भी ऑफर कर रही है ऐसा प्लान
इसके अलावा भारतीय एयरटेल ने भी इस हफ्ते ऐसा ही प्रोग्राम शुरू किया है, जिसमें एयरटेल थैंक्स ऐप में Super Hero feature के ज़रिए कैशबैक पाया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp के इन यूज़र्स को मिला नया फीचर अपडेट, Video/Voice Call में ऐसे ऐड करें 8 लोग)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading