अपने WhatsApp पर पाएं Budget 2019 से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर, ये है तरीका

Budget 2019: बजट के लाइव अपडेट्स अपने WhatsApp या ऐप के ज़रिए फोन पर पाना चाहते हैं तो दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें...

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 10:01 AM IST
अपने WhatsApp पर पाएं Budget 2019 से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर, ये है तरीका
whatsapp
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 10:01 AM IST
Union Budget 2019: नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का आज पहला बजट है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज लोकसभा में आम बजट पेश करेंगी. टीवी चैनल्स दिनभर बजट का लाइव टेलिकास्ट करेंगे, मगर हर किसी के लिए यह संभव नहीं है कि वह टीवी के सामने बैठा रहे. ऐसे में न्यूज़18 हिंदी आपको बजट 2019 की पल-पल की खबर देगा. ये अपडेट आप WhatsApp, News18 hindi ऐप और हमारी वेबसाट के ज़रिए पा सकते हैं.

News 18 ऐप के ज़रिये
>>इसके लिए सबसे पहले आपको प्ले स्टोर से ‘News18’ ऐप डाउनलोड करना होगा. इस ऐप का साइज़ 24MB है, जो आपके फोन में ज़्यादा स्पेस नहीं लेगा.

>>इसके बाद आपके सामने भाषा(Language) सेलेक्ट करने का ऑप्शन आएगा. इसमें हिंदी(Hindi) सेलेक्ट करने के बाद आपको Next बटन पर टैप करना होगा.

News18 Hindi


>>>अब आपके सामने कैटेगरी सेलेक्ट करने का ऑप्शन मिलेगा. इसमें अपने हिसाब से कैटेगरी जितनी चाहे, उतनी कैटेगरी पर टैप कर सकते हैं. इसके बाद आपको चैनल सेलेक्शन में News18 India  पर टैप करना होगा.

>>>इसके बाद आपको बजट(Budget 2019) का पल-पल का अपडेट मिलने लगेगा.
Loading...

---इसके अलावा अगर आप किसी वजह से ऐप डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं तो आप हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/ पर जाकर भी Budget से जुड़ी सारी छोटी-बड़ी ज़रूरी खबरें, ब्रेकिंग न्यूज़ आसानी से पा सकते हैं.

WhatsApp पर खबरें पाने के लिए
बजट 2019 की खबरें सीधे अपने वॉट्सऐप पर पाने के लिए आपको क्या करना है, चलिए जानते हैं. न्यज़18 हिंदी की WhatsApp सर्विस बिल्कुल मुफ्त है, जिसे आसानी से सब्सक्राइब किया जा सकता है.

>>>सबसे पहले दी गई लिंक पर क्लिक करके न्यज़18 हिंदी के WhatsApp पर सब्सक्राइब करें. ये है लिंक>>> https://hindi.news18.com/whatsapp subscription.html?utm_source=webhp



>>> इसके बाद ‘I accept the Privacy Statement’ पर टिक करें.

>>>इसके बाद आपके सामने ‘सब्सक्राइब करें’ का ऑप्शन मिलेगा, इसपर टैप करें.

>>>अब आपके सामने WhatsApp का पेज खुल जाएगा, इस नंबर को अपने फोन में Add कर लें.

>>>यहां पर आपको ‘START’ लिखा हुआ दिखेगा, इसे सेंड करते ही आपको वॉट्सऐप पर न्यूज़18 हिंदी की तरफ से चुनाव परिणाम के सारे अपडेट मिलने लगेंगे.

---हम आपको सिर्फ ज़रूरी खबरों का अपडेट भेजेंगे और आपके WhatsApp को Spam नहीं करेंगे.

---हम आपकी प्राइवेसी को महत्व देते हैं और आपको यह आश्वासन भी देते हैं कि आपका फोन नंबर किसी भी थर्ड पार्टी के साथ शेयर नहीं किया जाएगा
First published: July 5, 2019, 9:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...