OnePlus Nord की सेल से पहले बंपर डिमांड, बना दिया नया रिकॉर्ड

OnePlus Nord की सेल से पहले बंपर डिमांड, बना दिया नया रिकॉर्ड
OnePlus Nord

21 जुलाई को लॉन्च किए गए OnePlus Nord फोन को लेकर बायर्स में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और सेल शुरू होने से पहले ही इसने नया रेकॉर्ड बनाया है. लाखों बायर्स यब स्मार्टफोन खरीदने को तैयार हैं और यह बात फोन की ऐमजॉन लिस्टिंग से सामने आई है.

  • Share this:
नई दिल्ली. वनप्लस (OnePlus Nord) की ओर से कंपनी का सस्ता स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड लॉन्च कर दिया गया है और इस फोन का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. शॉपिंग साइट ऐमजॉन पर फोन के लिए दी गई 'नोटिफाइ मी' रिक्वेस्ट पर 40 लाख से ज्यादा लोगों ने क्लिक किया है. इसकी प्री-बुकिंग 28 जुलाई को होने जा रही है और पहली सेल 4 अगस्त को होगी. ढेर सारे हाइप और लंबे इंतजार के बाद टेक कंपनी वनप्लस ने अपना अफॉर्डेबल स्मार्टफोन OnePlus Nord लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि OnePlus Nord में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट, 6 जीबी रैम, 6.65 इंच स्क्रीन और 3 रियर कैमरे होंगे. हैंडसेट में स्क्रीन पर एक पंच-होल कटआउट होगा. इस फोन को ड्यूल फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा इसमें पावरफुल बैटरी भी मिल सकती है. माना जा रहा है कि नए OnePlus Nord की कीमत 25,000 रुपये के आस-पास हो सकती है.

21 जुलाई को लॉन्च किए गए इस फोन को लेकर बायर्स में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और सेल शुरू होने से पहले ही इसने नया रेकॉर्ड बनाया है. लाखों बायर्स यब स्मार्टफोन खरीदने को तैयार हैं और यह बात फोन की ऐमजॉन लिस्टिंग से सामने आई है.

OnePlus Nord सबसे ज्यादा एंटीसिपेटेड फोन के तौर पर सामने आया है, यानी कि इसका सबसे ज्यादा इंतजार हो रहा है.



ई-कॉमर्स साइट ऐमजॉन पर फोन के सामने दिए गए 'Notify Me' बटन पर अपने ईमेल एंटर कर सबसे ज्यादा यूजर्स ने रिक्वेस्ट रजिस्टर करवाई हैं.

नए मिड-रेंज स्मार्टफोन को कंपनी पिछले महीने से ही टीज कर रही थी और ऐमजॉन पर किसी और स्मार्टफोन के मुकाबले इसका क्रेज सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है.

amazon.in पर 40 लाख से ज्यादा बायर्स ने फोन उपलब्ध होने पर उन्हें नोटिफिकेशन मिले, इसके लिए Notify Me बटन पर क्लिक किया है. किसी भी दूसरे फोन के मुकाबले यह नया रेकॉर्ड है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading