• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • BY NOT GIVING 196 RUPEES ALSO YOU CAN GET 1 YEAR PLAN 365 VALIDITY OF VODAFONE IDEA PLAN FREE CALLING DATA AAAQ

बेहतरीन डील! 196 रुपये कम देकर भी पा सकते हैं 1 साल की वैलिडिटी वाला प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग

जानें बेहतरीन रिचार्ज प्लान के बारे में.

आज हम आपके लिए वोडाफोन-आइडिया के दो रिचार्ज प्लान की तुलना करेंगे जो 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं, और ग्राहक 196 रुपये कम देकर भी 365 दिन की वैलिडिटी पा सकते हैं. जानें कैसे.

  • Share this:
    टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया अपने ग्राहकों के लिए ख़ास रिचार्ज प्लान्स लेकर आई है. वोडाफोन-आईडिया के इन रिचार्ज प्लान्स में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कालिंग, डेटा और Zee5 का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. आज हम आपके लिए वोडाफोन-आइडिया के दो रिचार्ज प्लान की तुलना करेंगे जो 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं. कंपनी के ये दोनों प्लान यूज़र के लिए लिए बहुत ख़ास हैं.

    Vi का 2,399 रुपये का प्लान: वोडाफोन-आइडिया का ये प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमे यूज़र को रोजाना 1.5 GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान में यूज़र को अनलिमिटेड कालिंग के साथ रोजाना 100 sms दिए जाते हैं. इसके साथ ही इस प्लान में यूज़र को ZEE 5 का मुफ्त सब्सक्रिप्शन, वीकेंड डेटा रोलओवर, फ्री नाइट डेटा, Vi Movies और TV क्लासिक का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Samsung का प्रीमियम Galaxy स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz का डिस्प्ले और 8GB RAM)

    Vi का 2,595 रुपये का प्लान
    इस प्लान में यूज़र को 365 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1.5 GB डेटा दिया जाता है. इसमें अनलिमिटेड कालिंग के साथ रोजाना 100 sms दिए जाते हैं. इसके साथ ही इस प्लान में  डिज़्नी+ हॉट्स्टार vip का एक साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन, फ्री नाइट डेटा, वीकेंड डेटा रोलओवर, Vi Movies & TV क्लासिक का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. ये प्लान लगभग VI के 2,399 वाले प्लान जैसा ही है.

    196 रुपये कम देकर भी पा सकते हैं 1 साल की वैलिडटी
    अगर वोडाफोन-आइडिया के इन दोनों रिचार्ज प्लान की तुलना करें तो ये दोनों लगभग एक जैसे ही हैं. दोनों प्लान्स में 365 दिन की वैधता, अनलिमिटेड कालिंग, रोजाना 100 sms दिए जाते हैं. दोनों प्लान्स में अंतर सिर्फ मुफ्त दिए गए सब्सक्रिप्शन का है.

    (ये भी पढ़ें-  1 जून से बंद हो रही है Google की खास सर्विस, जानें कैसे लें ले अपनी फोटोज़ का बैकअप) 

    जहां 2,399 वाले में प्लान में ZEE 5 का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता हैं वहीं 2,595 वाले प्लान में डिज़्नी+ हॉट्स्टार vip का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. ग्राहक अगर  डिज़्नी+ हॉट्स्टार vip का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना चाहते तो वो 196 रुपये कम देकर भी 1 साल की वैलिडिटी पा सकते हैं, जिसके लिए उन्हें 2,399 खर्च करना पड़ेगा.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: