7 हज़ार से भी कम कीमत वाले Xiaomi के इस स्मार्टफोन पर आज पाएं कैशबैक और डिस्काउंट की भरमार

Redmi 9A को आज फ्लैश सेल  के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है.
Redmi 9A को आज फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है.

रेडमी 9Aकी सबसे खास बात इसकी 5000mAh की बैटरी और AI रियर कैमरा है. आइए जानते हैं सेल में मिलने वाले कैशबैक ऑफर्स के बारे में...

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 10:42 AM IST
  • Share this:
शियोमी (Xiaomi) कुछ महीने में कई बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है, और कंपनी के बजट फोन में से एक रेडमी 9A को आज (29 सितंबर) फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध करा जाएगा.  फोन की सेल दोपहर 12 बजे अमेज़न और Mi पर शुरू हो गई है. कंपनी ने इस फोन की शुरुआती कीमत सिर्फ 6,799 रुपये रखी है, और इसपर कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं. रेडमी 9Aकी सबसे खास बात इसकी 5000mAh की बैटरी और AI रियर कैमरा है. आइए जानते हैं सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में...

कीमत और ऑफर्स
रेडमी 9A के 2 जीबी रैम+32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,799 और 3 जीबी रैम+32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है. ज़रूरत पड़ने पर इस फोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें-  ALERT! फोन के मैसेज और कॉन्टैक्ट चुराती है ये 17 खतरनाक Apps; गूगल ने किया बैन, आप भी कर दें डिलीट)
अमेज़न से मिली जानकारी के मुताबिक अगर आप अमेज़न प्राइम यूज़र हैं, तो इस फोन को अमेज़न Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5% का कैशबैक मिलेगा. वहीं, नॉन-प्राइम यूज़र्स के लिए ये डिस्काउंट 3% है. इसके अलावा HSBC कैशबैक कार्ड वाले यूज़र्स को 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा होगा.



फोन में 6.53 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 20:9 का अस्पेक्ट रेशियो मौजूद है. ऑरा 360 डिजाइन वाले इस फोन में यूनीबॉडी 3D डिजाइन दिया गया है. ये सस्ता फोन रेडमी 9A एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करता है. फोन में मीडिया टेक हीलियो G25 प्रोसेसर दिया गया है. गेमिंग के लिए इसमें हाइपर इंजन गेम टेक्नॉलजी दी गई है.

(ये भी पढ़ें- Vodafone Idea ने लॉन्च किया धमाकेदार प्रीपेड प्लान, सस्ती कीमत में मिलेगा 100GB डेटा)

फोन में दमदार बैटरी और कैमरा
कैमरे की बात करें तो रेडमी 9A में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का AI रियर कैमरा दिया गया है. इस सस्ते फोन के कैमरे में कई मोड दिए गए हैं. फ्रंट कैमरे की बात करें तो सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

पावर देने के लिए Redmi 9A में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10 वॉट के फास्ट चार्जर के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी दो दिन तक का बैकअप दे सकती है.  फोन में 24 घंटे तक वीडियो देखा जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज