Home /News /tech /

cheapest 5g phone ever to be launch in india on 5 july 2022 samsung galaxy m13 5g twitter revealed aaaq

Samsung Galaxy M13 5G का इंतज़ार खत्म, 5 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा सबसे सस्ता 5G फोन!

Samsung Galaxy M13 5G लॉन्चिंग के लिए तैयार है.

Samsung Galaxy M13 5G लॉन्चिंग के लिए तैयार है.

Samsung Galaxy M13 5G: सैमसंग इंडिया ने ट्वीट कर नए फोन की लॉन्चिंग की जानकारी दी है. हालांकि ट्वीट में फोन का नाम नहीं बताया गया है, लेकिन कई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy M13 5G होगा और ये भारत में लॉन्च किया जाने वाला अब तब का सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन हो सकता है.

अधिक पढ़ें ...

Samsung Galaxy M13 5G का इंतज़ार आखिकारी खत्म होने जा रहा है क्योंकि कंपनी भारत में अपने नए 5जी स्मार्टफोन (5G Smartphone) को लॉन्च करने के लिए तैयार है. जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि ये फोन सैमसंग के गैलेक्सी M सीरीज (Galaxy M series) के हिस्से के रूप में पेश किया जाएगा. सैमसंग इंडिया ने ट्वीट कर नए फोन की लॉन्चिंग की जानकारी दी है, और बताया गया है कि फोन को 5 जुलाई 2022 को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. हालांकि ट्वीट में फोन का नाम नहीं बताया गया है, लेकिन कई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy M13 5G होगा और ये भारत में लॉन्च किया जाने वाला अब तक का सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन हो सकता है.

सैमसंग इंडिया ने ट्वीट के जरिए बताया कि कंपनी 5 जुलाई को दोपहर 12 बजे Galaxy M series के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. फिलहाल सैमसंग ने M सीरीज के अपने इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स या नाम को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

(ये भी पढ़ें- BSNL का शानदार प्लान! एक बार रिचार्ज करा कर पूरे साल करें फ्री कॉलिंग, मिलेगा 600GB डेटा)

बता दें कि कंपनी भारत में Galaxy M13 के 4जी वर्जन को पहले ही लॉन्च कर चुकी है, और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि नया Galaxy M13 5G कंपनी का सबसे किफायती 5जी स्मार्टफोन होगा.

Photo: Samsung India/Twitter.

Photo: Samsung India/Twitter.

इसके अलावा ये भी हिंट मिला है कि कीमत के तौर पर Galaxy M13 5G स्मार्टफोन 15,000 से कम के रेंज में पेश किया जाएगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें ब्लू, ब्राउन और ग्रीन कलर शामिल हो सकते हैं.

मिल सकते हैं ये फीचर्स
इस स्मार्टफोन में वॉटरड्राप नॉच के साथ 6.5 इंच के फुल HD+ स्क्रीन और IPS एलसीडी पैनल दिया जाएगा. स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp की सीक्रेट ट्रिक! एंड्रॉयड पर बिना टाइप किए किसी को भी भेज सकते हैं मैसेज)

अगर कैमरे की बात करें तो, फोन के बैकसाइड में डुअल कैमरा हो सकता है, जिसमें एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होने की उम्मीद है. फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिए जाने की बात सामने आई है. पावर के लिए सैमसंग गैलेक्सी M13 5G स्मार्टफोन को 5,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो 15W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा.

Tags: Mobile Phone, Samsung, Tech news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर