• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • पहले से और भी सस्ता मिल रहा है Oppo का शानदार 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB तक RAM

पहले से और भी सस्ता मिल रहा है Oppo का शानदार 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB तक RAM

पावर के लिए Oppo A53s 5G में 5000mAh की बैटरी गई है.

पावर के लिए Oppo A53s 5G में 5000mAh की बैटरी गई है.

अगर आप भी कोई 5जी फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं जिसकी कीमत बजट रेंज में हो तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि ओप्पो के लेटेस्ट फोन Oppo A53s 5G को काफी सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है.

  • Share this:

    भारत में अभी 5जी टेक्नोलॉजी नहीं आई है, लेकिन लोगों के बीच इसे लेकर काफी क्रेज़ है. यही वजह है कि स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां 5जी वेरिएंट में भी फोन पेश कर रही हैं. ऐसे में अगर आप भी कोई 5जी फोन तलाश कर रहे हैं जिसकी कीमत ज़्यादा न हो तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि ओप्पो के लेटेस्ट फोन Oppo A53s 5G को काफी सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि ये फोन पहले से ही 5जी फोन होने के बावजूद बजट रेंज में है, और फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इसे और भी सस्ते में घर लाया जा सकता है.

    स फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट 6GB+128GB और 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है. फ्लिपकार्ट पर लाइव हुए बैनर को देखें तो ग्राहक यहां से फोन के 6GB+128GB मॉडल की कीमत 15,990 रुपये और 8GB+128GB मॉडल की कीमत 17,990 रपये रखी गई है.

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp पर आसान तरीके से छुपा सकते हैं अपनी प्राइवेट Chats, किसी को नहीं चलेगा पता…) 

    लेकिन ग्राहक इस फोन पर 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं. लेकिन इस ऑफर का फायदा पाने के लिए ग्राहकों को Kotak बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करना होगा. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस.

    ऑफर फ्लिपकार्ट पर पाया जा सकता है.

    ऑफर फ्लिपकार्ट पर पाया जा सकता है.

    ओप्पो A53s 5G फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज का है. कंपनी के मुताबिक, फोन की पीक ब्राइटनेस 480 निट्स है. ये फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS 11.1 पर काम करता है. फोन में 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

    (ये भी पढ़ें- जल्दी खत्म होती है फोन की बैटरी तो आज ही बदल लें ये Settings, बेहद कम होगी खपत)

    फोन में ट्रिपल कैमरा
    कैमरे के तौर पर Oppo A53s 5G स्मार्टफोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं. इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर शामिल है.

    वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है. बता दें कि रियर पर प्राइमरी कैमरा और फ्रंट कैमरा दोनों ही 30fps पर फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है. पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी गई है. ये फोन 5जी कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज