• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • काफी सस्ते में मिल रहा है भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन! मिलेगी 8GB तक RAM

काफी सस्ते में मिल रहा है भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन! मिलेगी 8GB तक RAM

सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

अगर आप 5जी स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है क्योंकि 28 अगस्त तक ग्राहक रियलमी 8 5जी को काफी अच्छे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है...

  • Share this:

    रियलमी फैन फेस्टिवल सेल का आज (25 अगस्त) दूसरा दिन है. सेल में ग्राहक रियलमी के स्मार्टफोन से लेकर ईयरबड्स तक जैसे प्रोडक्ट को काफी अच्छी डील पर घर ला सकते हैं. बात करें कुछ बेस्ट डील्स को तो ग्राहक हाल ही में लॉन्च हुए रियलमी 8 5जी को सस्ते में खरीदा जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी 8 5G के 4GB RAM के साथ 128 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है. वहीं 8 GB RAM के साथ 128 GB स्टोरेज की कीमत 16,999 रुपये है. इसके अलावा लेटेस्ट वेरिएंट को कंपनी ने सबसे कम कीमत 13,999 (4GB+64GB) में पेश किया गया है.

    लेकिन सेल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक फोन पर 500 रुपये का डिस्काउंट पाया जा सकता है. ग्राहक इस ऑफर का फायदा 28 अगस्त तक पा सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…

    (ये भी पढ़ें- काफी सस्ते में मिल रहा है Xiaomi का बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 5020mAh की दमदार बैटरी)

    ऑफर Realme.Com पर मिल रहा है.

    ऑफर Realme.Com पर मिल रहा है.

    Realme 8 5G में भी 6.5 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोलूशन 1080×2400 पिक्सल है. इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz का है. फोन में 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज के साथ MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और BSNL के बेस्ट इंटरनेट प्लान! कम कीमत में मिलेगी 200Mbps की स्पीड और कई फायदे)

    मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप
    कैमरे के तौर पर रियमली 8 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट सेंसर है. सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी मौजूद है, जो कि 18W क्विक चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज