Home /News /tech /

completes 8 years in india company will soon bring a special deal dnsh

भारत में Xiaomi ने 8 साल पूरे किए! कंपनी जल्द लेकर आएगी स्पेशल डील

भारत में Xiaomi ने 8 साल पूरे किए

भारत में Xiaomi ने 8 साल पूरे किए

Xiaomi ने भारत में अपनी आठ साल पूरे कर लिए हैं. अपनी वर्षगांठ के मौके पर कंपनी अब जुलाई के पूरे महीने के लिए अपनी वेबसाइट पर एक सेल मेजबानी करने जा रही है.

नई दिल्ली. Xiaomi ने भारत में अपनी आठ साल पूरे कर लिए हैं. Xiaomi वर्तमान में देश के लीडिंग स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक है. कंपनी ने भारत में 2014 अपनी शुरूआत की थी. पिछले कुछ वर्षों में कई कंपनी ने कई प्रोडक्ट पेश किए हैं. अपनी वर्षगांठ के मौके पर कंपनी अब जुलाई के पूरे महीने के लिए अपनी वेबसाइट पर एक सेल मेजबानी करने जा रही है. सेल की डिटेल को लेकर अभी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन कंपनी अपने लोकप्रिय Xiaomi और Redmi स्मार्टफोन पर एक अन्य प्रोडक्ट पर कुछ अच्छी डील पेश कर सकता है.

बता दें कि Xiaomi ने 2014 में अपने पहले स्मार्टफोन Redmi 1S पर भारत में अपनी यात्रा शुरू की थी. इस दौरान कंपनी ने अपने फ्लैगशिप फोन Xiaomi Mi 3 को भी जुड़ा था. पिछले कुछ वर्षों में शाओमी ने अपने Redmiसब-ब्रांड पर किफायती सेगमेंट पर ध्यान केंद्रित किया है. स्मार्टफोन बाजार में 2020 में डेडिकेटेड Mi ब्रांड के साथ प्रीमियम स्मार्टफोन स्पेस में कदम रखा, जिसे अब केवल Xiaomi के नाम से जाना जाता है.

Xiaomi ने भारत में पूरे किए 8 साल
जैसे ही Xiaomi स्मार्टफोन का व्यवसाय फला-फूला, कंपनी ने IoT प्रोडक्ट के साथ-साथ एक्सेसरीज के मैदान में भी कदम रखा. 2022 तक Xiaomi India के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, वीयरेबल, और कुछ अन्य प्रोडक्ट की एक सीरीज शामिल है.

यह भी पढ़ें- जल्दी करें! Amazon Quiz हुआ लाइव, घर बैठे 5,000 रुपये जीतने का मौका

Redmi K सीरीज के डिवाइस की वापसी
वर्तमान में Xiaomi India द्वारा Redmi K सीरीज के डिवाइस को वापस लाने की अफवाह है. अफवाहें बताती हैं कि कंपनी Redmi K50i और Redmi K50i Pro को भारत में लाएगी. दोनों फोन में Mediatek डाइमेंशन 8100 चिपसेट, 120W तक फास्ट वायर्ड चार्जिंग और 144Hz IPS LCD डिस्प्ले फीचर मिलेगा.

Xiaomi 12S सीरीज
वैश्विक स्तर पर Xiaomi, Xiaomi 12S सीरीज लॉन्च कर रहा है, जिसमें Xiaomi 12S, Xiaomi 12S Pro और Xiaomi 12S Ultra शामिल हैं. Xiaomi 12S सीरीज Leica के साथ सहयोग की शुरुआत करेगी. इन फोन्स के आने वाले महीनों में भारत में लॉन्च होने की भी उम्मीद है.

Tags: Mobile, Smartphone, Xiaomi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर