बेहद सस्ता हुआ Realme का प्रीमियम 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM, 6 कैमरे और 65W सुपरडार्ट चार्जिंग

पावर के लिए Realme X50 Pro में 4200 mAh की बैटरी दी गई है.

फ्लिपकार्ट की शॉप फ्रॉम होम डेज़ सेल का आज आखिरी दिन है, और रियलमी के 5G स्मार्टफोन रियलमी X50 Pro 5G को अच्छे डील पर घर लाया जा सकता है...

  • Share this:
    फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर शॉप फ्रॉम होम डेज़ (Shop from home days) का आज (29 मई) आखिरी और तीसरा दिन है. इस सेल में स्मार्टफोन्स पर कई तरह की छूट दी जा रही है. सेल में सैमसंग, रियलमी, पोको जैसी ब्रैंड के पॉपुलर स्मार्टफोन्स को काफी कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. वैसे तो सेल में कई फोन पर ऑफर मिल रहे हैं लेकिन कुछ बेस्ट डील्स की बात करें तो यहां से ग्राहक रियलमी के 5G स्मार्टफोन रियलमी X50 Pro 5G को अच्छे डील पर घर लाया जा सकता है.

    सेल में इस फोन पर 40% के डिस्काउंट को घर लाया जा सकता है, जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ 24,999 रुपये की शुरुआती कीमत में घर ला सकते हैं. ये फोन दो वेरिएंट 8GB+128GB वेरिएंट और 12GB+256GB वेरिएंट में मिलता है.

    (ये भी पढ़ें-  1 जून से बंद हो रही है Google की खास सर्विस, जानें कैसे लें ले अपनी फोटोज़ का बैकअप) 

    ऑफर फ्लिपकार्ट की सेल में दिया जा रहा है.


    इस फोन की सबसे खास बात इसका स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस...

    रियलमी X50 Pro एक 5G कनेक्टिविटी वाला स्मार्टफोन है. इसमें 6.44 इंच फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर, 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज के ऑप्शन दिए गए हैं. रियलमी का ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

    फोन में कुल 6 कैमरे (4 रियर+2 सेल्फी कैमरे)
    कैमरे के तौर पर रियलमी के इस 5G फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. इसमें 64 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मौजूद है.

    (ये भी पढ़ें- PUBG फैंस के लिए अच्छी खबर! Battlegrounds Mobile India में आएगा ये खास मैप, जारी हुआ टीज़र)

    फोन के फ्रंट में सेल्फ के लिए डुअल कैमरा दिया गया है, जिसमें 32 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है. यानी कि इसमें कुल 6 कैमरे दिए जाएंगे. पावर के लिए Realme X50 Pro में 4200 mAh की बैटरी दी गई है. ये बैटरी 65 वाट सुपरडार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट करती है.