होम /न्यूज /तकनीक /Cristiano Ronaldo: कौन सा फोन इस्तेमाल करते हैं फुटबॉलर रोनाल्डो? तेजी से वायरल हो रही है ये फोटो

Cristiano Ronaldo: कौन सा फोन इस्तेमाल करते हैं फुटबॉलर रोनाल्डो? तेजी से वायरल हो रही है ये फोटो

Photo Credit: (AP)

Photo Credit: (AP)

चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर सिना डिजिटल द्वारा एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसे देख कर कहा जा रहा है कि रोनाल्डो ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

एक वायरल फोटो को देख कर कहा जा रहा है कि रोनाल्डो हुवावे का फोन इस्तेमाल कर रहे हैं
इंटरनेट पर लोगों का कहना है कि ये फोन हुवावे मेट RS पोर्शे डिज़ाइन एडिशन है.
कई लोगों का ये भी दावा है कि रोनाल्डो 8 मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हैं.

नई दिल्ली. पुर्तगाल के पॉपुलर फुटबॉल प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के फैन पूरी दुनिया में है. जो लोग फुटबॉल में रुचि नहीं रखते हैं वह भी रोनाल्डो के नाम को काफी अच्छे से जानते हैं. भारत में भी रोनाल्डो का काफी क्रेज है, और प्लेयर को खूब फॉलो किया जाता है. इसी बीच रोनाल्डो की एक फोटो सामने आई है, जिससे कयास लगाया जा रहा है कि फुटबॉलर कौन सा फोन इस्तेमाल करते हैं.

चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर सिना डिजिटल द्वारा एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसे देख कर कहा जा रहा है कि रोनाल्डो हुवावे का फोन इस्तेमाल कर रहे हैं, और ये फोन हुवावे मेट RS पोर्शे डिज़ाइन एडिशन है.

हालांकि ये पता चला है कि वीबो की ये फोटो 2021 की है, और कुछ लोगों का ये भी कहना है कि फोन में दिखाई दे रहा फोन हुवावे का नहीं है.

फोटो क्रेडिट: Weibo.

फोटो क्रेडिट: Weibo.

इसके अलावा कई लोगों का ये भी दावा है कि रोनाल्डो 8 मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हैं, और ऐसा हो सकता है कि हुवावे मॉडल को वह नेविगेशन के लिए यूज़ करते हों. बता दें कि जो फोटो सामने आई है, उसमें रोनाल्डो पोर्शे कार में बैठे दिख रहे हैं, और उनके सामने होल्डर में एक फोन लगा हुआ है.

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि रोनाल्डो को पोर्शे से कितना प्यार है, लेकिन ये कंफर्म नहीं है कि जो फोन फोटो में दिखाई दे रहा है, फुटबॉलर उसी का इस्तेमाल करते हैं.

2018 में आया था हुवावे का Mate RS Edition
बता दें कि Mate RS पोर्शे डिज़ाइन एडिशन को 2018 में पोर्शे स्पोर्ट्स कार की 70वीं एनिवर्सरी पर लॉन्च किया गया है. इसी समय Porsche 911nGT 3 RS भी पेश की गई थी.  हुवावे ने पोर्शे के साथ पार्टनरशिप की थी और एनिवर्सरी हुवावे मेट RS को जारी किया था जिसे कार के लिए कस्टमाइज किया गया था. इसलिए यह संभव है कि पोर्शे ने कार की खरीद के पैकेज के हिस्से के रूप में कस्टमाइज़ हुवावे मेट RS भी ऑफर किया हो.

Tags: Cristiano Ronaldo, Mobile Phone, Tech news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें