अपना शहर चुनें

States

Xiaomi की Cyber Monday सेल! 10 हज़ार से कम में खरीदें ये 5020mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन

Redmi 9 Prime में 5020mAh बैटरी दी गई है.
Redmi 9 Prime में 5020mAh बैटरी दी गई है.

Cyber Monday सेल में रेडमी नोट 9 प्रो, (Redmi 9 Pro) रेडमी 9 प्राइम, (Redmi 9 Prime) रेडमी 9i (Redmi 9i) जैसे फोन को छूट पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 4:10 PM IST
  • Share this:
शियोमी (Xiaomi) ने अपने प्लैटफॉर्म पर साइबर मंडे (Cyber Monday) सेल का आयोजन किया है. जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि ये सेल सिर्फ आज के लिए ही है क्योंकि इसे Cyber Monday कहा गया है. सेल में रेडमी नोट 9 प्रो, (Redmi 9 Pro) रेडमी 9 प्राइम, (Redmi 9 Prime) रेडमी 9i (Redmi 9i) जैसे फोन को छूट पर उपलब्ध कराया जा रहा है. आज बात करें तो रेडमी 9 प्राइम (Redmi 9 Prime) को काफी सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है. Mi.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन को 11,999 रुपये के बजाए 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के फीचर्स...

रेडमी 9 प्राइम में 6.53 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. प्रोटेक्शन के लिए फोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. कंपनी का कहना है कि डिस्प्ले के साथ यूज़र्स को कंटेंट देखने का बेहतरीन एक्सपीरिएंस मिलेगा. कंपनी का कहना है कि एंड्रॉयड 10 बेस्ड डार्क मोड फीचर आखों पर कम असर करेगा.

(ये भी पढ़ें-  Airtel का धमाकेदार ऑफर! ग्राहकों को फ्री में दे रही है 5GB इंटरनेट डेटा, ऐसे पाएं फायदा)



Redmi 9 Prime पर ऑफर भी दिया जा रहा है. (Photo: Mi)
Redmi 9 Prime पर ऑफर भी दिया जा रहा है. (Photo: Mi)

रेडमी 9 प्राइम को कंपनी ने स्पेस ब्ल, मिंट ग्रीन, सनराइज फ्लेयर और मैट ब्लैक कलर में लॉन्च किया है. रेडमी के इस फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया गया है. ग्राफिक्स के लिए ARM माली-G52 GPU है. कंपनी का दावा है कि इस प्रोसेसर के साथ फोन की गेमिंग और ओवरऑल परफॉर्मेंस दमदार है.

(ये भी पढ़ें- Mi, Samsung, Realme जैसी ब्रैंडेड Smart TV पर मिल रही है 60% तक की छूट, यहां जानें बेस्ड डील्स)

फोन में 4 रियर कैमरे
रेडमी 9 प्राइम में 13 मेगापिक्सल का AI प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, 5 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेटअप दिया गया है. सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल AI फ्रंट कैमरा है.

पावर देने के लिए रेडमी 9 प्राइम में 5020mAh बैटरी दी गई है, जो कि 18 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. लेकिन फोन के साथ बॉक्स में 10 वाट फास्ट चार्जर मिलता है. कंपनी का कहना कि प्राइम सीरीज़ के स्मार्टफोन्स में दी गई ये अब तक की सबसे बड़ी बैटरी है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक, वायरलेस एफएम रेडियो, आईआर ब्लास्टर, ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज