लाइव टीवी

DEALS OF THE DAY: आधे से भी कम दाम पर मिल रहे हैं TV, AC और फ्रिज

News18Hindi
Updated: April 3, 2019, 4:50 PM IST
DEALS OF THE DAY: आधे से भी कम दाम पर मिल रहे हैं TV, AC और फ्रिज
फ्लिपकार्ट के FLIPSTART DAYS का आज आखिरी दिन है. इसमें एक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है.

फ्लिपकार्ट के FLIPSTART DAYS का आज आखिरी दिन है. इसमें एक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है.

  • Share this:
ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों ध्यान दें. ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर सस्ते सामान खरीदना चाहते हैं तो जल्दी करें क्योंकि की FLIPSTART DAYS का आखिरी दिन है. FLIPSTART DAYS 1 अप्रैल को शुरू हुआ था और यह 3 अप्रैल को खत्म हो रहा है. इस डील टीवी, एसी, फ्रिज पर 75 फीसदी तक डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एसेसरीज़ पर 80 फीसदी तक डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप प्रोडक्ट खरीदते समय उसका पेमेंट एक्सिस बैंक (Axis Bank) के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 10% इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. आइए जानते हैं किस प्रोडक्ट पर कितना मिल रहा है डिस्काउंट... (ये भी पढ़ें: अब नोकिया के इस फीचर फोन में चला सकेंगे WhatsApp, शुरू हुई सर्विस)

टीवी, एसी और फ्रिज पर 80% तक डिस्काउंट- फ्लिपस्टार्ट डेज सेल के तहत होम अप्लायंस, किचन अप्लाएंस, कूलर्स और फैंस, ओवन और चिमनीज के साथ वॉशिंग मशीन पर 60 फीसदी तक डिस्काउंट मिल रहा है. प्रोडक्ट खरीदने के लिए यहां क्लिक करें...

ये भी पढ़ें: WhatsApp का नया फीचर! मैसेज भेजने से पहले चेक कर सकेंगे असली है या फेक

इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एसेसरीज़ पर 80% तक डिस्काउंट- इस ऑफर के तहत मोबाइल एसेसरीज, पेन ड्राइव, ब्लूटूथ स्पीकर्स, स्मार्ट डिवाइस पर 75 फीसदी तक छूट मिल रही है. प्रोडक्ट खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

किड्स कॉर्नर 99 रुपये से शुरू- ऑफर में किड्स कॉर्नर सेक्शन 99 रुपये से शुरू है. इसमें स्टेशनरी, नोटबुक्स आदि शामिल हैं. प्रोडक्ट खरीदने के यहां क्लिक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एसेसरीज़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2019, 12:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...