लाइव टीवी

Deals of the Day: 5 हज़ार से ज़्यादा की छूट पर खरीदें Vivo का ये स्मार्टफोन, और भी है ऑफर

News18Hindi
Updated: March 20, 2019, 3:51 PM IST
Deals of the Day: 5 हज़ार से ज़्यादा की छूट पर खरीदें Vivo का ये स्मार्टफोन, और भी है ऑफर
देखें कैसे सस्ते में करें खरीदारी...

देखें कैसे सस्ते में करें खरीदारी...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2019, 3:51 PM IST
  • Share this:
ऑनलाइन शॉपिंग करने पर ग्राहकों को कई ऑफर्स का फायदा मिलता है, जिससे सस्ते में खरीदारी हो जाती है. ऐसा ही एक मौका फ्लिपकार्ट की डील्स ऑफ द डे में दिया जा रहा है, जिसमें ग्राहक बेहद कम कीमत में वीवो का स्मार्टफोन, ब्रांडेड शूज़, बैकपैक, घड़ी,  मेमोरी कार्ड, पेन ड्राइव, इयरफोन, कपड़े, बैग, चप्पल जैसे कई प्रोडक्ट्स पर ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट की ‘डील्स ऑफ दे डे’  एक अच्छा मौका है. इसपर Vivo Y81(Gold, 32GB) को 13,990 रुपये के बजाए 8,490 रुपये में खरीद सकते हैं. इसपर एक्सचेंज ऑफर के तहत 8,450 रुपये की छूट भी दी जा रही है. खरीदने के लिए यहां क्लिक करें. (ये भी पढ़ें:- WhatsApp पर बनाएं अपनी फोटो का Sticker, दोस्तों को अनोखे अंदाज़ में कहें Happy Holi)

Deal में ग्राहक LeeCooper के जूते पर डिस्काउंट पा सकते हैं. यहां Casuals For Men(Brown) को 2,599 रुपये के बजाए 1,604 रुपये में घर लाया जा सकता है. यानी कि इसपर 995 रुपये की छूट दी जा रही है. खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

फ्लिपकार्ट पर Bilion HiStorage 30L BackPack पर 58% की छूट दी जा रही है. इस बैकपैक को 1,599 रुपये के बजाए 664 रुपये में खरीदा जा सकता है. साथ ही इसपर No cost EMI का भी ऑप्शन दिया जा रहा है. खरीदने के लिए यहां क्लिक करें. (ये भी पढ़े:-सीक्रेट ट्रिक:आपके अलावा कोई नहीं पढ़ पाएगा Group पर किया गया Message)

यहां Fogg ब्रांड की 1164-BR Brown Day and Date Unique New Watch - For Men पर 82% की छूट दी जा रही है. इस घड़ी की असल कीमत 1,699 रुपये है, जिसे सिर्फ 299 रुपये में खरीदा जा सकता है. खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

WhatsApp सीक्रेट ट्रिक: बिना फोन देखें जानें किसका आया Message, ये है तरीका
WhatsApp पर जिससे चाहें, उससे छुपाएं अपनी फोटोज़-वीडियोज़, यहां देखें पूरा तरीका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2019, 3:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर