Home /News /tech /

Deals of the Day: 400 रुपये से भी कम में खरीदें 1 हज़ार रुपये वाला ब्रांडेड इयरफोन

Deals of the Day: 400 रुपये से भी कम में खरीदें 1 हज़ार रुपये वाला ब्रांडेड इयरफोन

देखें कैसे सस्ते में करें खरीदारी...

देखें कैसे सस्ते में करें खरीदारी...

देखें कैसे सस्ते में करें खरीदारी...

    ऑनलाइन शॉपिंग करने पर ग्राहकों को कई ऑफर्स का फायदा मिलता है, जिससे सस्ते में खरीदारी हो जाती है. ऐसा ही एक मौका फ्लिपकार्ट की डील्स ऑफ द डे में दिया जा रहा है, जिसमें ग्राहक बेहद कम कीमत में घड़ी, टोस्टर, इयरफोन, कपड़े, बैग, चप्पल जैसे कई प्रोडक्ट्स पर ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

    ग्राहकों को किचन के लिए टोस्टर खरीदने पर बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है. यहां टोस्टर पर 40% की छूट मिल रही है. ग्राहकों को Nova NBT-23o6 खरीदने के लिए सिर्फ 999 रुपये खर्च करने होंगे. बता दें कि इसकी असली कीमत 1,595 रुपये है.  खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

    Facebook Messenger पर Delete करें भेजा गया कोई भी Message, ये है तरीका

    अगर आप इयरफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. फ्लिपकार्ट से boat के इयरफोन पर 65% की छूट दी जा रही है. ग्राहक Boat BassHeads 100 wired with Mic को सिर्फ 349 रुपये में खरीद सकते हैं, जिसकी असल कीमत 999 रुपये है.  खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

    अगर आप घर की सजावट के लिए झूमर खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बहुत अच्छा मौका है. Shri Asha Antique 8827/5 झूमर की असल कीमत 4,999 रुपये है, जिसे ऑफर के तहत सिर्फ 1,244 में खरीदा जा सकता है. इसपर 75% की छूट दी जा रही है. खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

    WhatsApp की हर Video Call को Record करना है आसान, वीडियो में देखें पूरा तरीका

    अगर आप घड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर 499 रुपये की M Mahadev Watch with Black Leather Strap घड़ी पर 75% की छूट पा सकते हैं. डिस्काउंट के बाद इस घड़ी को सिर्फ 122 रुपये में खरीदा जा सकता है. खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

    Jio SIM इस्तेमाल करते हैं तो बहुत काम आएंगे MyJio App के ये फीचर्स, वीडियो में देखें प्रोसेस
    WhatsApp पर बिना Delete किए छुपाएं अपनी हर Private Chat, ये है तरीका

    Tags: Deals of the Day, Discount Sale, Flipkart, Tech news hindi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर