Home /News /tech /

defy launches gravity z tws earbuds with 50 hours of battery life dnsh

Defy ने 50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Gravity Z TWS ईयरबड्स लॉन्च किए, जानिए क्या है फीचर्स

 defy  ने ग्रेविटी Z TWS ईयरबड्स लॉन्च किए

defy ने ग्रेविटी Z TWS ईयरबड्स लॉन्च किए

Defy ने कम बजट में लंबी बैटरी लाइफ वाले Defy Gravity Z ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है. नए ईयरबड्स में स्टेम डिजाइन और 13 मिमी डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं.

नई दिल्ली. Defy ने 50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Gravity Z TWS ईयरबड्स लॉन्च किए हैं. इसमें एक क्वाड माइक एनवायरनमेंटव नॉइज कैंसिलेशन (ENC) दिया गया है, जो कॉल रिस्पॉन्स करने और आस-पास में हो रहे शोर को कैंसल करने की अमुमति देते हैं. डेफी Gravity Z में 13 MM के डायनेमिक ड्राइवर्स हैं, जो एक पावरफुल बास एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार किए गए हैं.

Gravity Z TWS बड्स में ब्लूटूथ वी 5.2 कनेक्टिविटी मिलती है. इनको वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IPX4 रेटिंग मिली है. कंपनी का दावा है कि उसके नए किफायती TWS ईयरबड्स 50 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं.

Defy Gravity Z बड्स की कीमत
भारत में Defy Gravity Z TWS ईयरबड्स की कीमत 2,699 रुपये है, लेकिन वे कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर इसे 999 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस में खरीदा जा सकता है. यह ऑफर सीमित समय के लिए है और यह ऑफर कब तक चलेगा इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. यह ईयरबड्स ब्लैक फ्यूरी, ब्लू इम्पल्स, टील एक्वा और व्हाइट प्योरिटी कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं.

यह भी पढ़ें- एम्ब्रेन ने 50000mAh बैटरी वाला दमदार पावरबैंक लॉन्च किया, कैमरा और लैपटॉप करेगा चार्ज

Defy Gravity Z के फीचर्स
Defy Gravity Z 50ms लो लेटेंसी के साथ आता है और यह ब्लूटूथ लैग को कम करता है. यह प्रो गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए ऑडियो और वीडियो को सिंक्रोनाइज करता है. TWS ईयरबड्स में टच कंट्रोल फीचर दिया गया है, जो यूजर्स को ट्रैक बदलने, वॉल्यूम एडजस्ट करने, कॉल का जवाब देने या रिडेक्ट करने और वॉयस असिस्टेंट तक पहुंच प्रदान करता है.

यह भी पढ़ें- ब्लूटूथ कॉलिंग वाली ColorFit Pro 4, Pro 4 Max वॉच लॉन्च, जानें क्या है कीमत

डेफी ब्रिस्क चार्जिंग
इन ईयरबड्स को स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है. यह ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी से लैस है. इसमें 50 घंटे का बैटरी बैकअप है, जो चार्जिंग की समस्या को कम करता है और इसमें डेफी ब्रिस्क चार्जिंग भी दी गई है, जो 10 मिनट की चार्जिंग के भीतर 3 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करता है. यह IPX4 वाटर और स्वेट रेसिस्टेंट है. ईयरबड्स में हाफ इन-ईयर डिजाइन है. इसमें कॉल के लिए ईएनसी तकनीक से लैस चार माइक्रोफोन हैं.

Tags: Tech news, Tech News in hindi, Technology

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर