क्या मेट्रो में बना सकते हैं TikTok वीडियो? DMRC ने दलेर मेहंदी के गाने से दिया मज़ेदार जवाब

कुछ लोगों ने सवाल किया कि 'क्या दिल्ली मेट्रो में TikTok वीडियो बनाया जा सकता है', देखें DMRC ने कैसे मज़ेदार अंदाज में जवाब दिया...

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 9:16 AM IST
क्या मेट्रो में बना सकते हैं TikTok वीडियो? DMRC ने दलेर मेहंदी के गाने से दिया मज़ेदार जवाब
कुछ लोगों ने सवाल किया कि क्या दिल्ली मेट्रो में TikTok वीडियो बनाया जा सकता है, देखें DMRC ने कैसे मज़ेदार अंदाज में जवाब दिया...
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 9:16 AM IST
TikTok की दिवानगी लोगों में इतनी बढ़ गई है कि जहां देखो लोग वीडियो बनाते रहते हैं. हाल ही में दिल्ली का एक मामला सामने आया था, जब DTC बस में एक लड़की के डांस का वीडियो वायरल हो गया था. उसके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्टाफ पर कार्रवाई हुई, जिसमें ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया, जबकि कंडक्टर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया.

ऐसे में कई लोगों का सवाल था कि क्या दिल्ली मेट्रो में TikTok वीडियो बनाया जा सकता है?

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने इसका जवाब बहुत ही अलग अंदाज़ में दिया. DMRC  ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी की, जिसमें उन्होंने Delhi Metro में टिकटॉक बनाने इजाजत नहीं होने की बात कही. (ये भी पढ़ें- TikTok वीडियो बनाने वालों का मज़ा होगा दोगुना, आ रहे हैं तीन नए इंट्रेस्टिंग फीचर्स)

Loading...



दरअसल DMRC ने इसका जवाब देने के लिए एक गाने का GIF पोस्ट किया है. गाना दलेर मेंहदी का है. ट्वीट में लिखा है.

“लोगों का सवाल- क्या मेट्रो में TikTok वीडियो बनाया जा सकता है.

Metro का जवाब- ना..ना..ना..ना..ना..रे...ना..रे..”

बता दें कि टिक टॉक ऐप पर पोस्ट किए गए DTC में डांस के वीडियो में एक युवती सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही थी. इस दौरान ड्राइवर, कंडक्टर और मार्शल बस में बैठे थे और उनके सामने युवती डांस कर रही है. यह वीडियो 12 जुलाई को जनकपुरी में बनाया गया है. इसके बाद कार्रवाई करते हुए डीटीसी के ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है.  (ये भी पढ़ें- अगर आपके पास Aadhaar Card है तो घर बैठे करें 30 हज़ार की कमाई, जानें पूरा तरीका)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 8:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...