TV देखने वालों के लिए अच्छी खबर, लॉकडाउन के बीच अब घर पर बैठे मुफ्त में देखें ये 8 पॉपुलर पेड चैनल

TV देखने वालों के लिए अच्छी खबर, लॉकडाउन के बीच अब घर पर बैठे मुफ्त में देखें ये 8 पॉपुलर पेड चैनल
अब केबल TV के जरिए मिलेगा इंटरनेट, गाइडलाइन तैयार जल्द मिल सकती है मंजूरी

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच टीवी देखने वालों के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि Airtel और Dish TV अपने यूज़र्स को मुफ्त में चैनल ऑफर कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2020, 8:52 AM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस (coronavirus) के संक्रमण से बचने का सबसे अच्छी तरीका घर में बैठना है. ऐसे में लोग टाइमपास के लिए टीवी, (TV) सोशल मीडिया (Social Media) का सहारा ले रहे हैं. लेकिन लॉकडाउन (Lokdown) के बीच टीवी देखने वालों के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि Airtel और Dish TV अपने यूज़र्स के को मुफ्त में चैनल ऑफर कर रही है.

Airtel Digital TV ने लॉकडाउन को मद्देनज़र रखते हुए अपने यूज़र्स को 4 सर्विस चेनल्स फ्री देने की ऐलान किया है. इन फ्री चैनल की लिस्ट में Airtel CuriosityStream, Airtel Seniors TV, Aapki Rasoi और Let's Dance शामिल हैं.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp ने इन यूज़र्स को दी ज़रूरी सलाह- इसलिए फौरन अपडेट कर लें अपना वॉट्सऐप) 



इन चैनल्स को देखने के लिए ग्राहकों को अलग से पैसे देने की ज़रूरत नहीं हैं, यानी कि ग्राहक लॉकडाउन के दौरान मुफ्त में इन चैनल का आनंद ले सकेंगे.
Dish TV की बात करें तो यहां ग्राहकों को मुफ्त में Fitness Active, Kids Active Toons, Ayushmaan Active और Kids Active Rhymes चैनल्स  ऑफर किए जा रहे हैं. यानी कि इन चैनल के लिए ग्राहकों को कोई भी चार्ज नहीं देना होगा.

(ये भी पढ़ें- Xiaomi के इस फोन पर भूलकर भी ना ऑन करें ये सेटिंग, बंद हो सकते हैं कई फंक्शन!) 

IBF ने भी फ्री किए ये 4 चैनल
इससे पहले IBF ने जिन चार पेड चैनल्स को मुफ्त किया है, उनमें Sony Pal, Star India का Star Utsav, Zee TV का Zee Anmol और Viacom18’s Colors चैनल का Colors Rishtey चैनल है. ब्रॉडकास्टिंग एसोसिएशन का मानना है कि उसके इस फैसले से लोगों को घर में कुछ समय बिताने का ज़रिया मिलेगा. एसोसिएशन के मुताबिक लोग लॉकडाइन में इन चैनलों को देखकर अपना मनोरंजन कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading