लाइव टीवी

Disney+ Hotstar VIP पर देखें हज़ारों फिल्में और शोज़, साल के लिए देने होंगे सिर्फ 399 रुपये

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 1:58 PM IST
Disney+ Hotstar VIP पर देखें हज़ारों फिल्में और शोज़, साल के लिए देने होंगे सिर्फ 399 रुपये
Disney+ Hotstar VIP के लिए आपको साल के लिए सिर्फ 399 रुपये देने होंगे.

सबसे अच्छी बात ये है कि इतने पॉपुलर और शानदार डिज़्नी प्लस हॉट्स्टार VIP की कीमत ज़्यादा नहीं है...

  • Share this:
इंडिया में काफी समय से इंतज़ार हो रहे डिज़्नी प्लस हॉट्स्टार (Disney+ Hotstar) को आखिरकार लॉन्च कर दिया गया है. यूज़र्स अब इसपर अपने फेवरेट डिज़्नी शोज़ (disney shows) और मूवीज़ का आनंद ले सकेंगे. इस प्लैटफॉर्म पर 7 हज़ार से ज़्यादा पॉपुलर क्लासिक टीवी शोज़ के एपिसोड्स दिए गए हैं. साथ ही यहां कई पॉपुलर टीवी शोज़ भी मौजूद है. इस प्लैटफॉर्म पर यूज़र्स 500 से ज़्यागा फिल्में देख सकेंगे.

सबसे अच्छी बात ये है कि इतने पॉपुलर और शानदार डिज़्नी प्लस हॉट्स्टार VIP की कीमत ज़्यादा नहीं है. ग्राहकों को एक साल के लिए सिर्फ 399 रुपये खर्च करने होंगे.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp ने यूज़र्स को दी चेतावनी! बहुत भारी पड़ सकती है आप पर ये एक गलती)



इसमें लाइव स्पोर्स चैनल, नई इंडियन मूवी प्रीमियर, एक्सक्लूसिव Hotstar स्पेशल और हिंदी, तमिल और तेलुगू में Avengers: Endgame उपलब्ध है. Disney+ Hotstar में अब Marvel, Star Wars, National Geographic और PIXAR के कॉन्टेंट भी देखे जा सकेंगे. इंडियन यूज़र्स के लिए Disney+ में अंग्रेजी के बजाय हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में उपलब्ध कराया जाएगा, ताकि हम भारतीय हर फिल्मों का अपनी भाषा में आनंद ले सकें.



अगर आप इसे सब्सक्राइब करते हैं तो आपको इसमें The Lion King, Frozen II, Aladdin और Toy Story 4, Onward जैसी ऐनिमेटेड फिल्में देखने को मिलेंगी. वहीं, Disney+ Hotstar Premium प्लान की बात करें तो इसके लिए एक महीने में 299 रुपये और एक साल के लिए 1,499 रुपये खर्च करने होंगे.

(ये भी पढ़ें- 5000mAh की बैटरी, 3 कैमरे, बेहद कम कीमत में लॉन्च हुआ शियोमी Redmi का नया फोन)

अमेज़न प्राइम और नेटफ्लिक्स से टक्कर
इंडिया में डिज़्नी प्लस का सीधा मुकाबला अमेज़न प्राइम और नेटफ्लिक्स से हो सकता है. लेकिन कीमत के मामले डिज़्नी प्लस हॉट्स्टार VIP काफी सस्ता है. वहीं अमेज़न प्राइम के लिए ग्राहकों को साल के लिए 999 रुपये और नेटफ्लिक्स का बेसिक प्लान 499 रुपये, स्टैंडर्ड प्लान की कीमत 649 रुपये और प्रीमियम प्लान  की कीमत 799 रुपये है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 1:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading