#YouTubers से जानिए कैसे होंगे Jio के नए प्रोडक्ट्स

#YouTubers से जानिए कैसे होंगे Jio के नए प्रोडक्ट्स
#YouTubers से जानिए कैसे होंगे Jio के नए प्रोडक्ट्स

जियो के नए प्रोडक्ट्स के फीचर कमाल के हैं इसके फोन, इसका गो गीगा फाइबर और गीगा टीवी के लिए रजिस्ट्रेशन 15 अगस्त से शुरू होगा. यूट्यूबर्स से जानिए इसमें क्या ख़ास है

  • Share this:
जियो ने हाल ही में कई प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की घोषणा की है. इनमें से ज्यादातर प्रोडक्ट्स अगले महीने में 15 अगस्त तक लॉन्च हो जाएंगे. इन प्रोडक्ट्स में जियो का JioPhone2, जियो गीगा फाइबर राउटर व अन्य कई प्रोडक्ट्स शामिल हैं. इन प्रोडक्ट्स के फीचर कमाल के हैं तो आईए जानते हैं कि इसके बारे में यूट्यूबर्स क्या कह रहे हैं...

Jio Giga TV Setup Box
रिलायंस जियो ने अपनी 41वीं AGM में भारतीय टीवी दर्शकों के लिए नया सेट टॉप बॉक्स लॉन्च किया है. जियो के इस नए सेट टॉप बॉक्स का नाम GigaTV है. इसके जरिए टीवी चैनल 4,000 रिजोल्यूशन के साथ देखे जा सकेंगे, इस तरह से आपको घर पर ही थिएटर जैसा एहसास होगा. यह सेट टॉप बॉक्स कई सारी भारतीय भाषाओं में वॉइस कमांड सपोर्ट करेगा. इसके अन्य फीचर्स के बारे में आप इस वीडियो से जान सकते हैं.

JioPhone 2
अगर आप जियो का नया फोन 'JioPhone 2' लेने का मन बना रहे हैं तो यह वीडियो आपके काम का है. इस वीडियो में आपको JioPhone 2 से जुड़ी सारी जानकारी मिल जाएगी कि इस फोन के फीचर्स क्या है. यह फोन कितने का मिलेगा और इसे कैसे पा सकते हैं.





JioGigaFiber
जियो ने सस्ते दर पर इंटरनेट कनेक्शन मुहैया करवाने की घोषणा की है. इसके लिए उसने JioGigaFiber सर्विस की शुरुआत की है. इसमें आपको हाई स्पीड वाई-फाई सेवाएं मिलेंगी. इसके रजिस्ट्रेशन की शुरुआत 15 अगस्त से होगी. इसके बारे और जानकारी आप इस वीडियो के जरिए पा सकते हैं जैसे कि इसकी स्पीड कितनी होगी, कहां से रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं आदि.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज