#YouTubers नोकिया 3310 को लेकर किया ऐसा एक्सपेरिमेंट, देखकर दंग रहे जाएंगे आप

नोकिया का यह फोन अब तक के हर टेस्ट में पास हुआ है. बिजली का जोरदार झटका लगने के अलावा पानी में डुबाए जाने के बाद भी यह खुद को हीरो साबित करता रहा है...

News18Hindi
Updated: July 14, 2018, 1:42 PM IST
#YouTubers नोकिया 3310 को लेकर किया ऐसा एक्सपेरिमेंट, देखकर दंग रहे जाएंगे आप
Nokia 3310 को लेकर YouTubers ने किया ऐसा एक्सपेरिमेंट कि आप देखकर हो जाएंगे हैरान
News18Hindi
Updated: July 14, 2018, 1:42 PM IST
आपके पास भले ही बड़े से बड़े स्मार्टफोन आ जाए, लेकिन इस फोन की जगह कोई नहीं ले सकता है. इस फोन ने हर बार साबित किया है कि वह सबसे जबरदस्त और ताकतवर है और धूप, पानी, आग सब कुछ झेलकर भी काम करता रहेगा. हम बात कर रहे हैं नोकिया 3310 की, जो अब तक के हर टेस्ट में पास हुआ और खुद हर मौसम का हीरो साबित करता रहा है. आज हम आपको नोकिया 3310 पर किए गए कुछ ऐसे ही एक्सपेरिमेंट के बारे में बताएंगे जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे...

हाल ही में Kreosan नाम के एक यूट्यूब चैनल का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें नोकिया 3310 और आज के बेस्ट स्मार्टफोन पर एक्सपेरिमेंट किया गया था. इस वीडियो में दोनों ही फोन को 10 लाख वोल्ट के पावर से चार्ज किया गया जिसके नतीजे चौंकाने वाले रहे. जहां स्मार्टफोन ने करंट पाते ही काम करना बंद कर दिया, वहीं नोकिया 3310 इतना पावर झेलने के बाद भी काम करता रहा.


दूसरे एक्सपेरिमेंट में नोकिया 3310 और iphone X को लिक्विड नाइट्रोजन में डालते हुए देखा जा सकता है. TIMON SHOW नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस वीडियो में दोनों ही फोन को लिक्विड नाइट्रोजन में डाला गया, जिसमें वाटर रेजिस्टेंट होने के बावजूद भी iphone X फ्रीज हो गया और नोकिया 3310 काम करता रहा.



इस एक्सपेरिमेंट में आर्टिस्ट ने नोकिया 3310 पर भारी चीज़े गिराकर उसको तोड़ने की कोशिश की और देखा कि यह काम करता है कि नहीं जिसमें परिणाम काबिल ए तारीफ रहा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आर्टिस्ट नोकिया 3310 को नीचे रखकर करीब 53 पाउंड का केटलबेल गिराता है और फोन के पुर्जे पूरी तरह से खुल जाते हैं. लेकिन असेंबल करने के बाद वो दुबारा चलने लगते हैं. इतनी मार खाने के बाद भी फोन लगातार चलता रहता है.


इन एक्सपेरिमेंट्स के अलावा आपको ऐसे और भी कई वीडियोज देखने को मिल जाएंगे जिसमें नोकिया 3310 को लेकर बहुत खतरनाक एक्सपेरिमेंट्स किए गए हैं लेकिन हर एक्सपेरिमेंट में वो सफल रहा और हर तरह की मार झेलने के बाद भी काम करता रहा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर