• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • काफी सस्ते मिल रहे हैं पावरफुल Earbuds और वायरलेस ईयरफोन! सिर्फ 3 अगस्त तक है ऑफर

काफी सस्ते मिल रहे हैं पावरफुल Earbuds और वायरलेस ईयरफोन! सिर्फ 3 अगस्त तक है ऑफर

Photo: Tech2

Photo: Tech2

Earbuds का ट्रेंड काफी तेज़ी से बढ़ रहा है, ऐसे में अगर आप भी कोई नया ईयरबड लेने की सोच रहे हैं तो इसके लिए सेल आयोजित की गई है. सेल में लेटेस्ट Dizo GoPods D और वायरलेस ईयरफोन पर भी बेहतरीन डील दी जा रही है.

  • Share this:

    रियलमी (Realme) की सब-ब्रैंड डीज़ो ने तीन दिनों के लिए Dizo Days Sale का ऐलान किया है. सेल की शुरुआत आज यानी कि 1 अगस्त से होगी और ये 3 अगस्त तक चलेगी. सेल में डीज़ो प्रोडक्ट्स पर भारी छूट और ऑफर दिए जा रहे हैं. इसके अलावा सेल में हाल ही में लॉन्च हुए लेटेस्ट Dizo GoPods D और वायरलेस ईयरफोन पर भी बेहतरीन डील दी जा रही है. डीज़ो ने भारत में डीज़ो गोपॉड्स D और डीज़ो वायरलेस के साथ जुलाई में एंट्री की है. इसके अलावा कंपनी ने भारत में अपना पहले फीचर फोन भी लॉन्च किया है. डीज़ो का फीचर फोन 2G सपोर्ट के साथ आता है.

    डीज़ो गोपॉड्स को 1599 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिन डीज़ो डेज़ सेल में सिर्फ 1399 रुपये में खरीदा जा सकता है. ये ईयरबड्स दो कलर ऑप्शन ब्लैक और व्हाइट कलर में आता है.

    (ये भी पढ़ें- जल्दी खत्म होती है फोन की बैटरी तो आज ही बदल लें ये Settings, बेहद कम होगी खपत)

    डीज़ो गो पॉड्स में 10mm लार्ज ड्राइवर, और बैस बूस्ट+अल्गोरिदम मौजूद है. ईयरबड्स को रियलमी लिकं ऐप के ज़रिए कस्टमाइज़ किया जा सकता है, जिससे कि ईयरबड्स के सॉफ्टवेयर को अपडेट और कंफीगर किया जा सके.

    बैटरी के तौर पर डीज़ो में 400mAh की बैटरी दी गई है, और दोनों ईयरबड में 40mAh बैटरी मिलती है. कंपनी का दावा है कि गो पॉड्स D ईयरबड्स में चार्जिंग केस के साथ कुल प्लेबैक टाइम 20 घंटे का मिलता है.

    (ये भी पढ़ें- BSNL की दमदार ब्रॉडबैंड सर्विस! सिर्फ 299 रुपये में मिलेगा 100GB डेटा, जानें कैसे मिलेगा फायदा)

    Dizo Wireless पर भी ऑफर…
    डीज़ो वायरलेस को 1499 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिए डीज़ो डे सेल में ग्राहक इस नेकबैंड को सिर्फ 1299 रुपये में घर ला सकते हैं. नेकबैंड चार कलर ऑप्शन में आता है. नेकबैंड नॉइस कैंसेलेशन (ENC) अल्गोरिदम के साथ आता है, जिससे कॉलिंग के दौरान बाहर की आवाज़ कम आती है. इसमें गेम मोड भी है. बैटरी के तौर पर इसमें 150mAh की हाई कपैसिटी बैटरी दी गई है, जो कि सिंगल चार्ज पर टोटल 17 घंटे का प्लेबैक टाइम देती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज