अपना शहर चुनें

States

लॉकडाउन के बीच TV देखने वालों के लिए सस्ते ऑफर, बिना रिचार्ज के देख सकते हैं कई बढ़िया चैनल!

लॉकडाउन के दौरान DTH ग्राहकों को दे रही है कई सुविधा.
लॉकडाउन के दौरान DTH ग्राहकों को दे रही है कई सुविधा.

जानें लॉकडाउन के दौरान मिल रहे केबल TV के नए ऑफर और चैनल पैकेज के बारे में...

  • Share this:
लॉकडाउन (lockdown) के बीच ग्राहकों को बिना रुकावट टीवी (TV) देखने का अनुभव प्रदान करने के लिए डिश टीवी (Dish TV) के डीटीएच ब्रैंड (DTH) ने कई ऑफर्स और पैकेज की घोषणा की है. दरअसल लॉकडाउन के दौरान ग्राहकों को कनेक्शन रिचार्ड कराने के लिए परेशान न होना पड़े, इसलिए कंपनी ने इंस्टेंट क्रेडिट (instant credit) फैसिलिटी की शुरुआत की है. इस सर्विस का इस्तेमाल करने वाले यूज़र्स को अलग से 10 रुपये का सर्विस चार्ज देना होगा.

इसके साथ ही सर्विस प्रोवाइडर ने स्पेशल प्रोग्राम और ऑफर भी लॉन्च किए हैं. d2h ने चैनल 785 पर एक मुफ्त शो रमज़ान मुबारक ’ शुरू किया है जो रमज़ान से संबंधित कंटेंट दिखाता है.

(ये भी पढ़ें-4 हज़ार रुपये सस्ता हुआ ये धांसू डिज़ाइन वाला 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे 4 कैमरे और दमदार बैटरी)



इसके अलावा कंपनी ने एक नया 'स्पेशल रमज़ान कॉम्बो' भी उपलब्ध कराया है, जो ग्राहकों को 78.60 रुपये के रिचार्ज पर क्षेत्रीय समाचार चैनलों के साथ आध्यात्मिक इस्लामिक चैनल देखने की अनुमति देता है. ग्राहक इसे एक मिस्ड कॉल के ज़रिए एक्टिव या डिएक्टिवेट कर सकते हैं.
रमजान की पेशकश के तहत कंपनी अपने इस्लामिक आध्यात्मिक सेवा ’इबादत एक्टिव’ पर पहले महीने के लिए सिर्फ 1 रुपए में स्पेशल ऑफर दे रही है, जो चैनल नंबर 786 पर उपलब्ध है.

(ये भी पढ़ें- फोन की फोटो और वीडियोज़ को अपनी TV पर देख सकते हैं आप, सिर्फ बदलनी होगी ये एक Setting)

डिश टीवी देता है खास पे लेटर सर्विस
Dish TV यूज़र्स की सुविधा के लिए एक्सटेंडेड सब्सक्रिप्शन सर्विस भी दे रहा है. कंपनी के सब्सक्राइबर सेट-टॉप बॉक्स के डीऐक्टिवेट होने पर पे लेटर सर्विस का फायदा उठा सकते हैं. पे लेटर में कंपनी तय राशि यूज़र के अकाउंट में क्रेडिट कर देती है. पे लेटर सर्विस का फायदा पाने के लिए यूजर्स को 1800-274-9050 नंबर पर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से कॉल करनी होगी. जानकारी के लिए बता दें कि टाटा स्काई और D2h पहले से ही इस तरह की सर्विस उपलब्ध करा रहे हैं.

Airtel दे रहा है फ्री चैनल्स
लॉकडाउन के बीच एयरटेल डिजिटल ने भी टीवी देखने वालों के लिए अच्छी खबर पेश की. कुछ दिन पहले जानकारी मिली थी कि Airtel अपने यूज़र्स के को मुफ्त में चैनल ऑफर कर रहे. बताया गया कि Airtel Digital TV ने लॉकडाउन को मद्देनज़र रखते हुए अपने यूज़र्स को 4 सर्विस चेनल्स फ्री देने की ऐलान किया है.

(ये भी पढ़ें- जल्दी खत्म होती है आपके फोन की बैटरी और डेटा, तो अभी Off कर दें ये 3 Settings)

इन फ्री चैनल की लिस्ट में Airtel CuriosityStream, Airtel Seniors TV, Aapki Rasoi और Let's Dance शामिल हैं. इन चैनल्स को देखने के लिए ग्राहकों को अलग से पैसे देने की ज़रूरत नहीं हैं, यानी कि ग्राहक लॉकडाउन के दौरान मुफ्त में इन चैनल का आनंद ले सकेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज