Home /News /tech /

ट्विटर पर मिला चैलेंज तो एलन मस्क ने डिलीट किया फेसबुक

ट्विटर पर मिला चैलेंज तो एलन मस्क ने डिलीट किया फेसबुक

ट्विटर पर मिला चैलेंज, एलन मस्क ने किया फेसबुक डिलीट

ट्विटर पर मिला चैलेंज, एलन मस्क ने किया फेसबुक डिलीट

ट्विटर पर एक व्यक्ति ने एलन को चुनौती देते हुए स्पेसएक्स और टेस्ला के फेसबुक पेज को डिलीट करने को कहा. जिसके जवाब में एलन ने वादा निभाते हुए स्पेसएक्स और टेस्ला के लगभग 2.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर वाले फेसबुक पेज को डिलीट कर दिया.

अधिक पढ़ें ...
    स्पेसएक्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर पर चैलेन्ज किए जाने के बाद फेसबुक पर करीब 2.6 मिलियन से ज्यादा लाइक्स और फॉलोवर वाले अपने ऑफिसियल पेज को डिलीट कर दिया.

    ट्विटर पर एक व्यक्ति ने एलन को चुनौती देते हुए स्पेसएक्स और टेस्ला के फेसबुक पेज को डिलीट करने को कहा. इसके जवाब में एलन ने वादा निभाते हुए स्पेसएक्स और टेस्ला के लगभग 2.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर वाले फेसबुक पेज को डिलीट कर दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें इनकी मौजूदगी का पता 20 मिनट पहले ही चला था.



    गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से फेसबुक विवादों से घिरा चल रहा है. उस पर आरोप है कि उसने अमेरिका के चुनावों को प्रभावित करने के लिए एक कम्पनी को यूजर डाटा लीक किया. काफी विवाद के बाद फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने इस पूरे मामले पर अपनी सफाई भी दी. ऐसे में #deletefacebook नाम का हैशटैग ट्रेंड करने लगा. इसके समर्थन में व्हाट्सएप के को-फाउन्डर ब्रायन ऐक्टन को भी देखा गया.

    Tags: Elon Musk, Facebook

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर