लाइव टीवी
Elec-widget

मोबाइल एप में यह फीचर लाने की तैयारी में Facebook, Instagram की तरह करेगा काम

News18Hindi
Updated: November 17, 2019, 5:52 PM IST
मोबाइल एप में यह फीचर लाने की तैयारी में Facebook, Instagram की तरह करेगा काम
facebook,instagram,tech news,tech news in hindi.popular photos in facebook, photos-only mode

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2019, 5:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. फेसबुक (Facebook) के मोबाइल एप्लिकेशन के लिए एक ओनली फोटो (Only Photo) मोड की टेस्टिंग चल रही है. यह यूजर्स को अपने फोटो शेयरिंग इंस्टाग्राम (Instagram) की ही तरह फीड में एल्गोरिदमिक रूप से सजेस्ट की गई तस्वीरें दिखाएगा.

"पॉपुलर फोटोज" (Popular Photos) नाम का यह फीचर न्यूज फीड से खोले गए फोटो के फुल-स्क्रीन व्यू के नीचे दोस्तों से एल्गोरिदम की चुनिंदा तस्वीरों के एक अनफिनिट स्क्रॉल होगा. टेकक्रंच की ओर से हाल ही में जारी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके टेस्टिंग में जो रिजल्ट आए हैं वह इंस्टाग्राम की तरह है.

इस मोड को पहली बार अक्टूबर में देखा गया था और टेस्टिंग के बाद से रिजल्ट आया. इस नए मोड को फ्यूचर को ध्यान में रख कर बनाया जा रहा है.

कंपनी ने पॉपुलर फोटोज के लिए अधिक जानकारी या इससे जुड़े उद्देश्यों का खुलासा करने से इनकार कर दिया. रिपोर्ट में कहा गया है कि फेसबुक के पास पहले से ही स्टोरीज, मैसेजिंग, प्रोफाइल और इसका IGTV-esque वॉच वीडियो हब है. यह केवल एक्सप्लोर टैब और एक डेडिकेटेड मीडिया फीड है.

यह भी पढ़ें: फेसबुक यूजर का डेटा मांगने के मामले में US सबसे आगे, भारत दूसरे स्थान पर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...