Facebook पर रोज़ जीत सकते हैं तीन लाख रुपये, जानिए कैसे

इस गेम का नाम 'कॉनफेटी' रखा गया है. 12 जून से शुरू होने वाला यह इंटरेक्टिव शो वीडियो प्लेटफार्म 'फेसबुक वॉच' पर प्रसारित किया जाएगा.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 4:15 PM IST
Facebook पर रोज़ जीत सकते हैं तीन लाख रुपये, जानिए कैसे
इस गेम का नाम कॉनफेटी रखा गया है. 12 जून से शुरू होने वाला यह इंटरेक्टिव शो वीडियो प्लेटफार्म फेसबुक वॉच पर प्रसारित किया जाएगा.
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 4:15 PM IST
सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अब आप रोज़ाना तीन लाख रुपये जीत सकते हैं. मंगलवार को फेसबुक ने घोषणा की कि वह 12 जून को एक इंटरेक्टिव गेम शो लॉन्च करने वाला है जिसमें यूज़र्स रोज़ तीन लाख रुपये का इनाम जीत सकेंगे. इस गेम का नाम 'कॉनफेटी' रखा गया है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि 12 जून से शुरू होने वाला यह इंटरेक्टिव शो बुधवार से रविवार तक फेसबुक के वीडियो प्लेटफार्म - फेसबुक वॉच पर प्रसारित किया जाएगा. इसमें पार्टिसिपेट करने वालों को पॉप कल्चर ट्रिविया से जुड़े सवालों का जवाब देना होता है और उन्हें रोजाना 3 लाख रुपये नकद पुरस्कार जीतने का मौका मिलता है.

इस इंटरेक्टिव गेम को सबसे पहले अमेरिका में लांच किया गया था. फेसबुक के निदेशक और प्रमुख मनीष चोपड़ा ने कहा, 'यह भारत में हमारा पहला ऑफिशियल शो है और हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि यह यूजर्स को बेहतर तरीके से जोड़ने और ग्रुप्स को फेसबुक पर अलग और इंटरैक्टिव वीडियो अनुभवों के साथ लाने में सक्षम करेगा.' यह घोषणा मुंबई में आयोजित फेसबुक के सोशल एंटरटेनमेंट समिट से इतर की गई.



फेसबुक वॉच पर प्रसारित होगा यह शो-

यह शो एक्सक्लूसिव रूप से फेसबुक वॉच पर प्रसारित होता है तथा यह शो कनाडा, यूके, मैक्सिको, थाईलैंड, वियतनाम और फिलीपींस सहित दुनिया के अन्य हिस्सों में पहले से ही उपलब्ध है. इससे पहले फेसबुक ने यूट्यूब को टक्कर देने के लिए अपनी वीडियो-ऑन-डिमांड सर्विस फेसबुक वॉच शुरू की थी. इसमें यूज़र्स स्पोर्ट्स, इंटरटेनमेंट व अन्य कई सेगमेंट के वीडियोज़ देख सकते हैं.

-
WhatsApp पर टाइप नहीं, बोलकर भेजें किसी को भी Message, ये है तरीका

जियो SIM यूज़र्स के लिए मुफ्त है ‘Hello Jio’ सर्विस, देखें कैसे करती है काम
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...