• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • FAUG ACTION GAME MAY COME WITH 4 NEW FEATURES 50 LAKH DOWNLOAD PUBG GOT A COMPETITION AAAQ

FAUG Update: बैटल रॉयल मोड से लेकर Guns तक, एक्शन गेम में जल्द आ सकते हैं 4 नए फीचर्स

FAU-G में जल्द नए फीचर्स आ सकते हैं.

FAUG गेम के ट्रेलर में कुछ ऐसे फीचर्स दिखाए गए थे, जो लॉन्चिंग वाले दिन गेम में रिलीज़ नहीं किए गए. हम आपको गेम के चार ऐसे नए फीचर्स के बारे में बताएंगे जो जल्द ही FAUG गेम में आ सकते हैं.

  • Share this:
    FAUG गेम भारत में 26 जनवरी को लॉन्च किया गया है. गेम लेकर लोगों में काफी दीवानगी देखने को मिली है. ये गेम गूगल प्ले स्टोर पर टॉप फ्री मोबाइल गेम बन गया है. अब तक इस गेम को 50 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर लिया गया है.  गेम के ट्रेलर में कुछ ऐसे फीचर्स दिखाए गए थे, जो लॉन्चिंग वाले दिन गेम में रिलीज़ नहीं किए गए. हम आपको गेम के चार ऐसे नए फीचर्स के बारे में बताएंगे जो जल्द ही FAUG गेम में आ सकते हैं. फीयरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स जो कि Faug शार्ट फॉर्म है. Faug nCore games द्वारा नया मोबाइल एक्शन गेम हैं जो कि बैन हुए अपने PUBG मोबाइल इंडिया का राइवल है. इस गेम की कहानी ब्रेलर-स्टाइल पर आधारित हैं, जिसमे कोई हथियार नहीं है, और पहली कहानी लद्दाख के गलवान घाटी की है जहां पिछले साल भारतीय और चीनी सैनिको के बीच गतिरोध हुआ था.

    कई खिलाड़ियों और रिव्युज ने इस गेम का कंपैरिजन पबजी गेम के साथ किया है. हालांकि nCore Games के को-फाउंडर और CEO विशाल गोनाडल ने चुटकी लेते हुए कहा कि जल्द ही खेलने वाले बैटल रॉयल मोड, मुक्ति प्लयेर मोड, गन और बैटल पास होने की उम्मीद कर सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें-बेहद सस्ता हो गया Vivo का 4 कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM और  33W की फास्ट चार्जिंग)

    FAUG Google Play Store पर Android यूज़र्स के लिए उपलब्ध है. तो अब हम आपको उन चार फीचर्स के बारे में बताते हैं जो भविष्य में FAUG सुविधाओं के साथ लॉच हो सकती हैं;

    Battle Royal Mood:  पबजी और FAUG कि तुलना करते हुए विशाल गौंडल ने ये स्पष्ट किया कि faug पबजी का क्लोन नहीं है. लेकिन अब भविष्य में faug में बैटल रॉयल मोड की सुविधा देगा. NCore Games के CEO ने पहले कुछ FAUG फीचर्स के बारे में बात की जो ट्रेलर में थे लेकिन लॉन्च के दिन गेम में रिलीज़ नहीं हुए. उन्होंने कहा कि अभी गेम एक स्टोरी मोड के साथ शुरआत करता है जो केवल सिंगल प्लयेर ओर को-ऑपरेटिव फैसिलिटी प्रदान करता है.

    बैटल रॉयल मोड एक ऑनलाइन मल्टीप्लयेर मोड है जहाँ पर आपको कई प्लेयर्स के बीच सर्वाइव करना होता है, अपने लिए हथियार खोजना पड़ता है और लास्ट प्लेयर के जिन्दा होने तक खेल चलता रहता है. ये गेम कई खिलाड़ियों के साथ स्टार्ट होता है जिसमे आपके पास मिनिमम वेपन्स होते है और आपको खुद को बचाते हुए वेपन्स एक्स्प्लोर करके अपोजिट प्लेयर्स को मारना होता है. जिस टीम का लास्ट प्लेयर जीवित रहता है वही टीम जीतती है.

    (ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ता हो गया Vivo का 4 कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM और  33W की फास्ट चार्जिंग)

    Guns: गालवान घाटी में भारत-चीन के समझौते जिसमे दोनों साइड कोई भी आटोमेटिक वेपन्स का यूज़ नहीं करेंगे, इसी लिए गलवान घाटी मोड में आपको कोई गन नहीं मिलेगी, लेकिन आगे किसी और मैप में आपको बन्दुक प्रोवाइड किया जा सकता है.

    Multiplayer Mode: मल्टीप्लेयर मोड भी FAUG में आने वाली रोमांचक फीचर्स में से है. nCore Games ने पुष्टि की है कि जल्द ही मल्टीप्लेयर कॉम्बैट गेम लांच होने वाला है. हालाँकि अभी ये स्पष्ट नहीं है की ये मोड गलवान घाटी ऑपरेशन्स के लिए है या केवल बैटल रॉयल मोड तक ही सिमित रहेगा.

    Battle Pass: FAUG को अपडेट करने के बाद बैटल पास भी उपलब्ध होगा जो की अभी तक FAUG में फीचर्ड नहीं है. ये एक तरह से रिवॉर्ड स्कीम है जिस से आप को प्राइज, मनपसंदीदा यूनिफार्म और वेपन्स मिलते है.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: