FAU-G खेलने वालों के लिए खुशखबरी! गेम में जल्द मिलेगा Team Deathmatch मोड, बन सकेगी 5 प्लेयर्स की दो टीम

FAU-G गेम में जल्द Team DeathMatch मोड आने वाला है.

FAU-G गेम में जल्द Team DeathMatch मोड आने वाला है.

FAU-G गेम खेलने पर ज़्यादातर लोगों का कहना है कि इस गेम में ज्यादा कंटेट नहीं दिया गया है, लेकिन अब प्लेयर्स की ये शिकायत भी दूर होने वाली है. ऐसा इसलिए क्योंकि गेम में जल्द Team Deathmatch मोड आने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 1:45 PM IST
  • Share this:
अगर आप भी FAU-G गेम खेलते हैं और आपको लगता है कि इसमें ज़्यादा कंटेट नहीं दिया गया है तो आपके लिए अच्छी खबर है. मेड इन इंडिया गेम फौजी में जल्द नया फीचर आने वाला है. दरअसल अब इस बैटल गेम में Team Deathmatch मोड देने की बात सामने आई है. इस मोड के ज़रिए गेम में मल्टीप्लेयर कंटेट को ऐड किया जाएगा. मेड इन इंडिया FAU-G को भारत में 26 जनवरी को लॉन्च किया गया था, और उसके बाद गेम को काफी पॉपुलैरिटी मिली. गेम लॉन्च होने के बाद इसके कुछ ही दिन में इसे 50 लाख बार डाउनलोड किया गया. गेम खेलने पर ज़्यादातर लोगों का कहना है कि इस गेम में ज्यादा कंटेट नहीं दिया गया है.

लेकिन अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए ये जानकारी दी है कि कि Team Deathmatch मोड जल्द दिया जाएगा. इस मोड के ज़रिए यूज़र्स गेम में अपने दोस्तों के साथ भी खेलने सकेंगे.  अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में बताया कि इस मोड के तहत प्लेयर्स अपने दोस्तों के साथ मिलकर टीम बना सकेंगे और बैटल का हिस्सा बन सकेंगे. Team Deathmatch में पांच प्लेयर्स की दो टीम होंगी, जो कि एक-दूसरे के खिलाफ लड़ेंगे.

(ये भी पढ़ें- राशन पर बेस्ट Deal! सिर्फ 1 रुपये में खरीदें बादाम और आटा, 19 रुपये में घर लाएं देसी घी) 



Akshay Kumar ने FAU-G में आने वाले नए मोड को लेकर ट्वीट किया है.
Akshay Kumar ने FAU-G में आने वाले नए मोड को लेकर ट्वीट किया है. (Photo Credit: Akshay Kumar/Twitter)

उम्मीद की जा रही है कि इसमें एक नया मैप भी ऐड किया जाएगा, क्योंकि अगर एक से ज्यादा नए मैप नहीं होंगे, तो दोनों टीमें की बैटल कहा होगी.असल में ये मोड कब लॉन्च होगा फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Vivo का 8GB RAM वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा ट्रिपल कैमरा और खास बैटरी)

इस FAU-G गेम को बेंगलुरु-बेस्ड nCore Games द्वारा बनाया गया है, जिसने अब ऐलान किया है कि जल्द ही गेम में 5v5 Team Deathmatch मोड लेकर आएगा. लॉन्चिंग के बाद FAU-G गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद टॉप फ्री गेम भी बन गया. हालांकि जल्द ही खिलाड़ियों को इस गेम में कंटेट कम लगने लगा. लॉन्चिंग के समय इस गेम को शॉर्ट सिंगल-प्लेयर कैंपेन मोड में लॉन्च किया गया है, लेकिन उस समय इसमें कई मोड देने का वादा भी किया गया था. माना जा रहा है कि अब धीरे-धीरे इस गेम में नए-नए फीचर्स ऐड किए जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज