FAU-G खेलने वाले ध्यान दें! जानें गेम में कब मिलेगा Team Deathmatch मोड

मेड इन इंडिया FAU-G गेम में कोई नया अपडेट नहीं मिला है.

FAU-G गेम के डेवलपर्स ने अप्रैल में घोषणा की थी कि टीम डेथमैच मोड (TDM) 21 जून से बीटा में उपलब्ध होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, और कंपनी ने इसके बीटा वर्जन में हुई देरी के लिए कोई बयान जारी नहीं किया है.

  • Share this:
    NCore गेम्स का FAUG पिछले कुछ समय से बिना किसी नए गेमप्ले अपडेट या बदलाव के साथ चल रहा है, जिससे इस गेम की लोकप्रियता कम हो रही है. FAU-G गेम के लॉन्च के बाद से ही इसे यूज़र द्वारा मिली जुली प्रतिकिर्या मिली है, जिसके बाद गूगल प्ले स्टोर और ऐपल स्टोर पर गेम की रेटिंग कम हो गई थी. इसे बदलने के लिए अप्रैल में डेवलपर्स ने घोषणा की थी कि टीम डेथमैच मोड (TDM) 21 जून से बीटा में उपलब्ध होगा. हालांकि, 21 जून आया और चला गया और FAUG TDM मोड अभी बीटा में उपलब्ध नहीं है. कंपनी ने इसके बीटा वर्जन में हुई देरी के लिए कोई बयान जारी नहीं किया है.

    FAUG गेम में शुरू से ही केवल हाथापाई थी, बंदूकें नहीं लेकिन मल्टीप्लेयर मोड में पहली बार बंदूकें देखने को मिल सकती है. गेम में टीडीएम मोड में स्कोप्ड बोल्ट-एक्शन राइफलें, सबमशीन गन, पूरी तरह से स्वचालित राइफलें और ग्रेनेड होने की उम्मीद लगाई जा रही है. गेम प्ले में शहरी वातावरण को दर्शाया गया था लेकिन अब अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें अन्य मैप भी हो सकते हैं. हालांकि कंपनी ने स्पष्ट किया है कि वह बैटल रॉयल मोड लाएगी, लेकिन अभी इसका कोई संकेत नहीं दिया गया है.

    ना ही nCore गेम्स और ना ही डेवलपर्स ने कंपनी की योजनाओं के बारे में कुछ भी खुलासा किया है, कि गेमप्ले को नए मोड और अपडेट कब मिलेंगे. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने अपना बीटा वर्जन हाल ही में लॉन्च कर दिया है, जिसके बाद से यूज़र्स इस गेम की तरफ खिचें चले आ रहे हैं. ऐसे में FAUG के लिए अपने यूज़र्स को गेम में बनाए रखना काफी मुश्किल हो सकता है. कहा जा रहा है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने के बाद FAUG को की पॉपुलैरिटी और भी कम हो सकती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.