• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • खत्म हुआ इंतज़ार! Redmi Note 10 सीरीज़ की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, जानें किस दिन आ रहे हैं धांसू फोन

खत्म हुआ इंतज़ार! Redmi Note 10 सीरीज़ की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, जानें किस दिन आ रहे हैं धांसू फोन

File Photo: Redmi Note 9

File Photo: Redmi Note 9

शियोमी ने कंफर्म किया है कि रेडमी नोट 10 सीरीज़ को 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. जानें कितनी कीमत में आ सकते हैं इस सीरीज़ के फोन...

  • Share this:

    शियोमी (Xiaomi) रेडमी नोट 10 सीरीज़ (Redmi Note 10 Series) की लॉन्चिंग डेट आखिरकार कंफर्म हो गई है. शियोमी ने फोन के लिए बनाया गया माइक्रो पेज अपडेट कर दिया है, जहां से खुलासा हुआ है कि रेडमी नोट 10 सीरीज़ को 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. इतना ही नहीं रेडमी इंडिया ने इसका ऐलान करने के लिए ट्वीट भी किया है. इससे पहले खबर आ रही थी कि फोन को 10 मार्च को पेश किया जाएगा, हांलाकि कंपनी ने अब ऑफिशियली घोषणा कर दी है कि सीरीज़ को 4 मार्च को पेश किया जाएगा.

    गिज़मोचाइना द्वारा स्पॉट की गई अमेज़न लिस्टिंग में बताया गया कि इस सीरीज़ में रेडमी नोट 10 प्रो, रेडमी नोट 10 5G और रेडमी नोट 10 4G शामिल होंगे. इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि भारत में आने वाला फोन चीन में पिछले लॉन्च हुए रेडमी 10X 5G के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग तारीख के अलावा कोई और जानकारी नहीं दी है.

    (ये भी पढ़ें-  5 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है Realme का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, चल रही है बड़ी सेल)

    Redmi Note 10 Series 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा.

    Redmi Note 10 Series 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा.

    लीक रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी नोट 10 को दो अलग-अलग वेरिएंट्स 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है. वहीं रेडमी नोट 10 Pro को तीन अलग-अलग वेरिएंट 6 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज, और टॉप-एंड मॉडल 8 जीबी +128 जीबी स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद की जा रही है.

    पावर के लिए इसमें 5,050mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. इसके अलावा फोन 64 मेहापिक्सल कैमरे के साथ पेश किया जा सकता है. भारत में रेडमी नोट 10 सीरीज़ स्मार्टफोन की सेल अमेज़न इंडिया पर होगी, लेकिन फोन के फीचर्स, डिज़ाइन के बारे में भी अभी ज़्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज