Home /News /tech /

नहीं देखा होगा ऐसा OFFER! 12 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है पॉपुलर Apple iPhone, जानें डील

नहीं देखा होगा ऐसा OFFER! 12 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है पॉपुलर Apple iPhone, जानें डील

Apple iPhone SE 2020 सस्ते में मिल रहा है.

Apple iPhone SE 2020 सस्ते में मिल रहा है.

Flipkart की The Grand Gadget Days Sale सेल में आईफोन SE 2020 को 12,500 रुपये के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है. आइए जानते हैं कैसे आप भी पा सकते हैं ऑफर.फोन में 4.7 इंच का रेटिना एचडी डिस्प्ले टॉप और बॉटम पर चौड़े बेजेल के साथ दिया गया है. फोन में होम बटन पिछले मॉडल्स की तरह टचआईडी के साथ मिलेगा.

अधिक पढ़ें ...

फ्लिपकार्ट की ग्रैंड गैजेट सेल (Flipkart Grand Gadget Sale) लाइव है, और आज (26 जनवरी 2022) इसका आखिरी दिन है. सेल की शुरुआत 23 जनवरी को हुई थी, और सेल में ग्राहकों को गैजेट और एसेसरीज़ पर 80% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. सेल में मोबाइल कवर, स्मार्टवॉट, TWS, लैपटॉप, कैमर जैसे सामान को कम कीमत में घर ला सकते हैं. ऐसे में अगर आप आईफोन, मैकबुक या ऐपल की किसी डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है कि आप कम कीमत में आईफोन SE 2020 को खरीद पाएं.

दरअसल Apple iPhone SE पर डिस्काउंट पाने के लिए आपको किसी खास बैंक कार्ड की जरूरत नहीं है, और Flipkart की The Grand Gadget Days Sale सेल में ये फोन 12,500 रुपये के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है. आइए जानते हैं कैसे आप भी पा सकते हैं ऑफर..

(ये भी पढ़ें- WhatsApp पर बढ़ाना है पहले से ज़्यादा सिक्योरिटी तो मिनटों में एक्टिवेट करें two step verification, जानें तरीका)

ऐपल ने भारत में Apple iPhone SE 2020 को 42,500 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था. इस कीमत पर 12,500 रुपये के डिस्काउंट के साथ ये फोन फ्लिपकार्ट पर 29,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है, जो कि इसके बेस वेरिएंट में 64GB स्टोरेज की कीमत है. इसका मतलब ये हुआ कि आईफोन 12,501 रुपये सस्ते में मिल रहा है.

वहीं Apple iPhone SE 2020 के 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 34,999 रुपये हो गई है, और इसके टॉप वेरिएंट 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपये कर दी गई है.

ऐसे हैं आईफोन SE 2020 के स्पेसिफिकेशंस
फोन में 4.7 इंच का रेटिना एचडी डिस्प्ले टॉप और बॉटम पर चौड़े बेजेल के साथ दिया गया है. फोन में होम बटन टचआईडी के साथ मिलता है. इसका डिजाइन काफी हद तक आईफोन 8 की तरह ही है.

इसके बाकी फीचर्स की बात करें तो ये फोन वाटर और डस्टप्रूफ है. इसके लिए नए आईफोन SE को IP 67 की रेटिंग दी गई है. ऐपल ने नया iPhone SE ब्लैक, वाइट और प्रॉडक्ट रेड कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया गया है.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू रिचार्ज प्लान! मिलेगा 100GB डेटा, फ्री कॉलिंग के साथ पाएं Netflix और Disney+ Hotstar VIP)

कैमरे की बात करें तो इसमें सिंगल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि 12 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर F/1.8 है. इससे यूज़र 4K वीडियोग्राफी भी कर सकते हैं. सेल्फी के लिए इसमें 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. साथ ही ऐपल ने इस सस्ते फोन में भी HDR और पोट्रेट जैसे फीचर्स दिए हैं. पावर के लिए फोन में वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट गिया गया है.

Tags: Apple, Flipkart, Iphone, Tech news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर