फेस्टिव सीजन में Flipkart ने Paytm से मिलाया हाथ, ग्राहकों को मिलेगा कैशबैक

फ्लिपकार्ट की 'बिग बिलियन डेज' फेस्टिव सेल 16 से 21 अक्टूबर को होगी.
फ्लिपकार्ट की 'बिग बिलियन डेज' फेस्टिव सेल 16 से 21 अक्टूबर को होगी.

वालमार्ट (Walmart) के स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने आगामी फेस्टिव सेल के लिए डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम (Paytm) के साथ गठजोड़ किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 6:17 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने आगामी फेस्टिव सेल के लिए डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम (Paytm) के साथ गठजोड़ किया है. साझेदारी के तहत पेटीएम से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को कई सारी पेशकश और लाभ दिए जाएंगे. कंपनी ने एक बयान में कहा, ''इस साझेदारी से पेटीएम के करोड़ों यूजर्स को फ्लिपकार्ट पर 'बिग बिलियन डेज' (Big Billion Days) फेस्टिव सेल के दौरान 'पेटीएम वॉलेट' (Paytm Wallet) और 'पेटीएम यूपीआई' (Paytm UPI) से पेमेंट करने में आसानी होगी. ग्राहकों को उनके पेटीएम वॉलेट में तत्काल कैशबैक मिलेगा.

फ्लिपकार्ट की 'बिग बिलियन डेज' सेल 16 से 21 अक्टूबर तक
कंपनी की वार्षिक 'बिग बिलियन डेज' फेस्टिव सेल 16 से 21 अक्टूबर को होगी. जबकि मिंत्रा पर 'बिग बिलियन सेल' 16 से 22 अक्टूबर को है. बयान के मुताबिक यह साझेदारी फ्लिपकार्ट की आगामी फेस्टिव सेल की तैयारियों के अनुरूप है. इसके अलावा इस आयोजन के दौरान सूक्ष्म, लघु एवं मझोले उपक्रमों (एमएसएमई) तथा अन्य विक्रेताओं को भी वृद्धि का अवसर मिलेगा.

फ्लिपकार्ट के फिनटेक और भुगतान समूह प्रमुख रंजीत बोयानापल्ली ने कहा कि पेटीएम के साथ हमारी साझेदारी डिजिटल भुगतान समधान को लेकर हमारी प्रतिबद्धता दिखाती है. यह डिजिटल भुगतान प्रणाली का सभी के लिए लोकतांत्रिकरण करना है.
17 अक्टूबर से शुरू होगी अमेजन की सेल


बता दें कि अमेजन ने भी अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Great Indian Festival sale) की घोषणा कर दी है. अमेज़न की ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज सेल के एक दिन बाद शुरू होगी. फ्लिपकार्ट की सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी और 21 अक्टूबर तक चलेगी. वहीं अमेजन की सेल 17 अक्टूबर से शुरू हो रही है, लेकिन यह कब तक चलेगा इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है. हालांकि अमेजन प्राइम मेंबरशिप वाले यूजर्स इस सेल का लाभ 16 अक्टूबर से ही उठा पाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज