फ्लिपकार्ट की नई डिलीवरी सर्विस ‘Flipkart Quick’, 90 मिनट में घर आ जाएगा सामान

फ्लिपकार्ट की नई डिलीवरी सर्विस ‘Flipkart Quick’, 90 मिनट में घर आ जाएगा सामान
फ्लिपकार्ट की नई सर्विस से अब 90 मिनट में डिलीवरी हो जाएगी.

‘Flipkart Quick’ सर्विस से ग्राहकों को सामान की डिलीवरी (delivery) सिर्फ 90 मिनट में हो जाएगी. फ्लिपकार्ट क्विक के पहले चरण में किराना, फ्रेश, डेयरी, मीट, मोबाइल्स, (mobile) जैसी कैटेगरी के 2,000 से ज़्यादा प्रोडक्ट होंगे.

  • Share this:
ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने आज अपनी हाइपरलोकर सर्विस ‘Flipkart Quick’ का ऐलान कर दिया है. इस सर्विस से ग्राहकों को सामान की डिलीवरी (delivery) सिर्फ 90 मिनट में हो जाएगी. जानकारी के मुताबिक पहले फेज़ में इस सेवा की शुरुआत बेंगलुरु से होगी, फिर अगले कुछ महीनों में इस सेवा का विस्तार अन्य 6 शहरों में किया जाएगा. फ्लिपकार्ट क्विक के पहले चरण में किराना, फ्रेश, (fresh) डेयरी, (dairy) मीट, (meat) मोबाइल्स, (mobile) इलेक्ट्रॉनिक्स एक्सेसरीज, (electronic accessories) स्टेशनरी आइटम (stationary item) और होम एक्सेसरीज जैसी कैटेगरी के 2,000 से ज़्यादा प्रोडक्ट होंगे.

आइए जानते है कैसे बुक कर सकते हैं सामान और कितना देना होगा चार्ज...

कैसे बुक होगा सामान
>>इस सर्विस का फायदा पाने के लिए ग्राहकों को अगले 90 मिनट में ऑर्डर या अपनी सुविधा के मुताबिक 2 घंटे का स्लॉट बुक करना होगा.
(ये भी पढ़ें- भारत में इतना सस्ता हो गया दुनिया का सबसे पॉपुलर एंड्रॉयड स्मार्टफोन, जानें नई कीमत)



>>सर्विस के लिए ग्राहक दिन के किसी भी वक्त ऑर्डर दे सकते हैं और अपने ऑर्डर को सुबह 6 बजे से आधी रात के बीच कभी भी पा सकते हैं.

देना होगा चार्ज
रिपोर्ट के मुताबिक ग्राहकों को इसके लिए 29 रुपये की पेमेंट करनी होगी. फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष संदीप करवा ने कहा, ‘फ्लिपकार्ट क्विक के साथ हमारी हाइपरलोकल क्षमता के साथ, हमारे पास सिर्फ एक क्लिक में हमारे प्लेटफार्म पर पड़ोस के किराना स्टोर के पूरे नेटवर्क को एक साथ लाने की क्षमता है.’

(ये भी पढ़ें- 6000mAh बैटरी वाले इस खूबसूरत स्मार्टफोन की पहली सेल आज, कीमत सिर्फ 7,999 रुपये)

उन्होंने कहा कि हाइपरलोकल क्षमता भारत के लिए एक बेहतरीन मॉडल हैं क्योंकि घर पहले से ही उनके पड़ोस के किराना स्टोर के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं. पिछले कुछ महीनों में फ्लिपकार्ट ने विभिन्न शहरों में आवश्यक सामानों और ग्रॉसरी की हाइपरलोकल डिलीवरी के लिए स्पेंसर्स और विशाल मेगा मार्ट जैसी रिटेल चेन्स के साथ साझेदारी की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading