Home /News /tech /

flipkart app get a makeover now it will be easier for users to navigate to grocery aaaq

नए अवतार में आया Flipkart ऐप! अब पहले से ज़्यादा आसान होगी शॉपिंग, ये हैं बड़े बदलाव

Flipkart को नया डिज़ाइन मिला है.

Flipkart को नया डिज़ाइन मिला है.

फ्लिपकार्ट ने डिज़ाइन में बदलाल पेश किए हैं जो कई कैटेगरी के प्रोडक्ट और सर्विस के बीच नेविगेशन को बेहतर बनाएगा, और लाखों ग्राहकों के लिए एक्सपीरिएंस को आसान बना देगा. ऐप में अब राउंड एज दिया गया है और कंपनी ने कहा है कि जल्द ही ये ऐप के आइकन, फॉन्ट और कैटेगरी पेज में भी बदलाव करेगा.

अधिक पढ़ें ...

Flipkart: फ्लिपकार्ट ने अपने मोबाइस ऐप का डिज़ाइन बदल दिया है, जिससे यूज़र्स का एक्सपीरिएंस पहले से बेहतर होने वाला है. इस नए अपडेट में यूज़र पहले से ज़्यादा आसानी से ऐप पर सर्च और एक्सेस कर सकेंगे. डिज़ाइन में चेंज के प्रोसेस के हिस्से के रूप में, फ्लिपकार्ट ने डिज़ाइन में बदलाल पेश किए हैं जो कई कैटेगरी के प्रोडक्ट और सर्विस के बीच नेविगेशन को बेहतर बनाएगा, और लाखों ग्राहकों के लिए एक्सपीरिएंस को आसान बना देगा. ऐप में अब राउंड एज दिया गया है और कंपनी ने कहा है कि जल्द ही ये ऐप के आइकन, फॉन्ट और कैटेगरी पेज में भी बदलाव करेगा.

नए बदलाव के तौर पर ऐप को नए नैविगेशन बटन दिए गए हैं, जो नीचे की ओर मौजूद हैं. इसके ज़रिए यूज़र्स होम पेज, ई-कॉमर्स कैटेगरी, नोटिफिकेशन, अकाउंट और कार्ट में आसानी से जा सकते हैं.

नए ग्राहकों की मदद करने के लिए जो पहली बार ऑनलाइन किराना खरीदारी की खोज कर रहे हैं उनके लिए चीजें अब काफी आसान होने वाली है, क्योंकि नए डिजाइन के हिस्से के रूप में होमपेज पर किराने के लिए एक अलग और ज्यादा विजिबल टैब उपलब्ध है.

इसका मतलब साफ है कि Flipkart ऐप के डिज़ाइन में सबसे बड़ा चेंज Grocery स्टोर के लिए किया गया है, क्योंकि नए अवतार के तौर पर इसके लिए खास टैब मिला है. इसके लिए ऐप में सबसे ऊपर ग्रीन कलर ये टैब मौजूद है. यानी कि अब ग्राहकों के लिए ऐप में सेक्शन से Grocery सेक्शन में जाना और वापस आना आसान हो गया है.

पहले सिर्फ कुछ ही यूज़र्स के लिए आया था नया डिज़ाइन
बता दें कि फ्लिपकार्ट ने कुछ दिन पहले ऐप का नया डिज़ाइन सिर्फ कुछ ही ग्राहकों के लिए पेश किया था, लेकिन अब ये नई डिजाइन सभी एंड्रॉयड यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा रहा है. कंपनी ने बताया है कि ये नया इंटरफेस जल्द ही iOS डिवाइस, मोबाइल वेब और डेस्कटॉप प्लैटफॉर्म के लिए भी पेस कर दिया जाएगा.

Tags: App, Flipkart, Tech news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर