Flipkart Big Diwali Sale में TV समेत कई सामान पर होगी ऑफर्स की भरमार, मोबाइल पर भी ऑफर

Flipkart Big Diwali Sale 4 अक्टूबर तक चलेगी.
Flipkart Big Diwali Sale 4 अक्टूबर तक चलेगी.

फ्लिपकार्ट पर 29 अक्टूबर से 4 नवंबर तक बिग दिवाली सेल चलेगी. फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर्स के लिए ये सेल 29 अक्टूबर को आधी से रात से ही शुरू हो जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 4:12 PM IST
  • Share this:
Flipkart Big Diwali Sale: फेस्टिव सीजन के साथ-साथ ई-कॉमर्स साइट्स पर फेस्टिव सेल का दौर जारी है. पॉपुलर शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर Big Diwali Sale का धमाका होने वाला है. फ्लिपकार्ट पर 29 अक्टूबर से 4 नवंबर तक बिग दिवाली सेल चलेगी. फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर्स के लिए ये सेल 29 अक्टूबर को आधी से रात से ही शुरू हो जाएगी. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म में हाल ही में 17 से 21 अक्टूबर तक बिग बिलियन डेज सेल खत्म हुआ था.

बड़ा धमाका आने को है तैयार
फ्लिपकार्ट की दशहरा स्पेशल की सेल अभी 28 अक्टूबर तक चल रही है. इधर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 'बड़ा धमाका' करने की तैयारी कर चुका है. धमाका डील के दौरान कंपनी मोबाइल, टीवी और दूसरे अन्य प्रोडक्ट पर रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे एक नई डील की घोषणा करेगा. फ्लिपकार्ट के दिवाली सेल के दौरान रश ऑवर (Rush Hour) में रात 2 बजे कई प्रोडक्ट्स की कीमतें काफी कम रहती हैं.

बैंक ऑफर्स
फ्लिपकार्ट के सेल में कई बैंक ऑफर और नो-कॉस्ट EMI (no-cost EMI) की सुविधा मुहैया करा रहे हैं. इस दौरान Axis बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है. ये ऑफर EMI ट्रांजैक्शन पर भी मिल रहा है, जिसका ग्राहक फायदा उठा सकते हैं. HDFC, ICICI, SBI जैसे बड़े बैंकों के साथ ग्राहक Bajaj Finserv पर no-cost EMIs भी ले सकते हैं.



स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट
कंपनी ने स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट की घोषणा की है. सैमसंग गैलेक्सी F41 (Samsung Galaxy F41), सैमसंग गैलेक्सी S20+ ( Samsung Galaxy S20+), Samsung Galaxy A50s में भारी भरकम छूट मिलेगी. इसी तरह Poco M2, Poco M2 Pro, and Poco C3 में भी कुछ डिस्काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं.

इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 फीसदी तक की छूट मिलेगी. सेल के दौरान लैपटॉप 50 फीसदी तक डिस्काउंट के साथ मिलेंगे. इसके साथ ही  हेडफोन्स और स्पीकर्स को ई-कॉमर्स कंपनी 80 फीसदी तक डिस्काउंट के साथ बेचेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज