Xiaomi के 7 हज़ार वाले फोन को सिर्फ 149 रुपये में खरीदने का मौका, ऐसे मिलेगी छूट

Xiaomi के 7 हज़ार वाले फोन को सिर्फ 149 रुपये में खरीदने का मौका, ऐसे मिलेगी छूट
Redmi 8A

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2019, 1:32 PM IST
  • Share this:
फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) 12 अक्टूबर से शुरू हो गई है. ये सेल पांच दिन यानी 16 अक्टूबर तक चलेगी. इस सेल में ग्राहक ग्राहक ढेरों कैटेगरी के सामान पर छूट पा सकते हैं. बात करें स्मार्टफोन्स की तो यहां से शियोमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को भी बेहद सस्ते में खरीदा जा सकता है. बिग दिवाली सेल में रेडमी 8A पर कई शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं कितने सस्ते में ये फोन हो सकता है आपका...

रेडमी 8A ने इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया था, 2 जीबी रैम+32 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी रैम+ 32 जीबी स्टोरेज में उपलब्ध कराया है. इस फोन का 2 जीबी रैम वेरिएंट 6,499 रुपये और 3 जीबी रैम वेरिएंट 6,999 रुपये में पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें- भूलकर भी Google पर Search ना करें ये 10 बातें, मुसीबत में पड़ सकते हैं आप



फ्लिपकार्ट से लिया हुआ स्क्रीनशॉट




फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिकक इस फोन पर ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. इसके तहत उन्हें 2GB रैम वेरिएंट पर 6350 रुपये की छूट दी जा रही है. इस हिसाब से इस फोन को सिर्फ 149 रुपये में खरीदा जा सकता है. मगर ध्यान रहे कि पहले आपके पुराने फोन की एक्सचेंज वैल्यू चेक की जाएगी, उसके बाद ही आप इतने डिस्काउंट का फायदा पा सकेंगे.

(ये भी पढ़ें- इन 16 स्मार्टफोन से निकलती है सबसे खतरनाक रेडिएशन, लिस्ट में शियोमी के हैं ये पांच फोन)

दूसरी तरफ इसके 3GB रैम वेरिएंट पर एक्सचेंज ऑफर के ज़रिए 6800 रुपये की छूट पा सकते हैं. इसके अलावा अगर आप SBI कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपक 10% की छूट दी जा रही है.



रेडमी 8A में 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. फोन में क्नालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर मौजूद है. यह फोन एंड्रॉयड Pie पर बेस्ड MIUI 10 पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp ला रहा है बेहद खास फीचर, भेजने के 5 सेकेंड बाद खुद ही डिलीट हो जाएगा मैसेज)

बेहतरीन है Redmi 8A का कैमरा
कैमरे की बात करें तो Redmi 8A में Sony IMX363 सेंसर 12 मेगापिक्सेल वाला रियर कैमरा है. यह एफ/ 1.8 लेंस के साथ आता है. स्मार्टफोन में फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा भी है. इसके अलावा फोन में AI पोर्ट्रेट मोड के साथ फेस अनलॉक जैसा फीचर भी शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading