Home /News /tech /

15 दिन चलाएं स्मार्टफोन, पसंद न आए तो लौटाकर ऐसे पाएं अपना पूरा रिफंड

15 दिन चलाएं स्मार्टफोन, पसंद न आए तो लौटाकर ऐसे पाएं अपना पूरा रिफंड

फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपने यूजर्स को एक खास ऑफर दिया है. यूजर अब स्मार्टफोन खरीदने के बाद 15 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं और यदि पसंद न आए तो वापस कर सकते हैं.

फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपने यूजर्स को एक खास ऑफर दिया है. यूजर अब स्मार्टफोन खरीदने के बाद 15 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं और यदि पसंद न आए तो वापस कर सकते हैं.

फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपने यूजर्स को लव इट ऑर रिटर्न इट (Love It or Return It) प्रोग्राम का तोहफा दिया है. यूजर अब स्मार्टफोन खरीदने के बाद 15 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं और यदि पसंद न आए तो वापस कर सकते हैं. यूजर को उनका पूरा पैसा रिफंड के तौर पर वापस मिल जाएगा. हालांकि ये ऑफर सभी स्मार्टफोन्स पर नहीं है, बल्कि सिर्फ प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर ही है. प्रोग्राम के तहत शुरुआती तौर पर फ्लिपकार्ट और सैमसंग के बीच एक डील हुई है. फ्लिपकार्ट का ये प्रोग्राम अभी बैंगलुरू, हैदराबाद, पुणे, दिल्ली, मुम्बई, गुरुग्राम, अहमदाबाद, कोलकाता, चेन्नई और वडोदरा में चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपने यूजर्स को एक खास ऑफर दिया है. यूजर अब स्मार्टफोन खरीदने के बाद 15 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं और यदि पसंद न आए तो वापस कर सकते हैं. यूजर को उनका पूरा पैसा रिफंड के तौर पर वापस मिल जाएगा. हालांकि ये ऑफर सभी स्मार्टफोन्स पर नहीं है, बल्कि सिर्फ प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर ही है. लव इट ऑर रिटर्न इट (Love It or Return It) नाम के इस प्रोग्राम के तहत शुरुआती तौर पर फ्लिपकार्ट और सैमसंग के बीच एक डील हुई है.

    किन-किन शहरों में है ये प्रोग्राम
    सैमसंग के फोल्डेबल डिवाइस जैसे कि सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 (Samsung Galaxy Z Fold 3) और सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 (Samsung Galaxy Z Flip 3) को टेस्टिंग के लिए कस्टमर्स को उपलब्ध कराया जाएगा. फ्लिपकार्ट का ये प्रोग्राम अभी बैंगलुरू, हैदराबाद, पुणे, दिल्ली, मुम्बई, गुरुग्राम, अहमदाबाद, कोलकाता, चेन्नई और वडोदरा में चल रहा है.

    ये भी पढ़ें – WhatsApp से बैंक अकाउंट हटाने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

    सैमसंग गैलेक्सी के इन दोनों स्मार्टफोन्स की कीमत 1 लाख रुपए से अधिक है. इसका बेनिफिट उठाने के लिए कस्टमर्स को फ्लिपकार्ट पर ऑर्डर देना होगा, जिसके बाद उन्हें 15 दिनों तक डिवाइस का एक्सपीरियंस करने का मौका मिलेगा. इसके बाद कस्टमर्स को स्मार्टफोन पसंद नहीं आने पर उन्हें रिफंड मिल सकता है. रिटर्न के दौरान कंपनी यह जांच करेगी कि स्मार्टफोन सही कंडीशन में है या नहीं, जिसके बाद कस्टमर्स को पैसे वापस कर दिए जाएंगे.

    रिफंड पाने का तरीका
    1. सबसे पहले फ्लिपकार्ट द्वारा दिए गए रिर्टन रिक्वेस्ट वेबलिंक पर क्लिक करें.
    2. ऐप में लॉगिन करने के लिए वैध IMEI नंबर डालें.
    3. अब यूजर को अपनी निजी जानकारी और बैंक डिटेल डालनी होगी.
    4. इसके बाद एक टिकट नंबर बनेगा और यूजर को एक ईमेल मिलेगी. इस ईमेल के जरिए एक ऐप डाउनलोड होगी, जो फोन में ये चेक करेगी कि सबकुछ ठीक है या नहीं.
    5. इस चेकिंग के बाद पिकअप के लिए यूजर को संपर्क किया जाएगा.
    6. डिवाइस को पिक करने के 7 दिनों के अंदर यूजर को रिफंड मिल जाएगा.

    Tags: Flipkart, Flipkart deal, Samsung

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर