Flipkart पर सिर्फ 99 रु में मिल रहा है 1499 रु वाला Disney+Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन? जानें क्या है सच

Flipkart पर 99 रुपये में Disney+Hotstar प्रीमियम की फेक लिस्टिंग हुई थी.
Flipkart पर 99 रुपये में Disney+Hotstar प्रीमियम की फेक लिस्टिंग हुई थी.

Flipkart के प्रवक्ता ने ग्राहकों से Disney+Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन की फेक लिस्टिंग से हुई असुविधा के लिए खेद जताया है, और बताया गया है कि सभी ग्राहकों को उनके पैसे रिफंड कर दिए जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 8:58 AM IST
  • Share this:
फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर सिर्फ 99 रुपये में एक साल के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar) प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन देने की लिस्टिंग की गई थी. लोग इसे देखते ही चौंक गए, क्योंकि इसकी सालाना सब्सक्रिप्शन कीमत 1,499 रुपये है. लोगों को लगा कि कंपनी इस पर करीब 93% डिस्काउंट दे रही है और वे IPL 2020 को देखते हुए फटाफट इसका सब्सक्रिप्शन लेने लगे. लेकिन कंपनी ने अब इसे एक गलती करार दिया है और सिर्फ 99 रुपये में Disney+Hotstar प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन देने से इनकार किया है.

Flipkart ने इसे Unexpected Error करार देते हुए इसे फेक लिस्टिंग (Fake listing) बताया है. यानी लोगों को 99 रुपये में Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन नहीं मिल रहा है. आपको बता दें कि 99 रुपये में डिज़नी+हॉटस्टार का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन देने की लिस्टिंग फ्लिपकार्ट पर बुधवार रात को की गई थी. Flipkart ने कहा कि ये आधिकारिक लिस्टिंग नहीं है.

(ये भी पढ़ें- 4 हज़ार रुपये सस्ता हुआ OnePlus का 3 कैमरे वाला ये पॉपुलर स्मार्टफोन, ज़बरदस्त है बैटरी)
कंपनी ने ग्राहकों से अनुरोध किया कि वे इस अवैध लिस्टिंग के लिए किसी भी प्रकार का ट्रांसजेक्शन न करें. कंपनी ने कहा कि उन्होंने अपने प्लैटफॉर्म से इस लिस्टिंग को हटा दिया है.




ले लिया है सब्सक्रिप्शन तो क्या होगा?
अगर आप भी उन लोगों में हैं, जिन्होंने फटाफट इस सब्सक्रिप्शन को 99 रुपये देकर लिया था, तो चिंता करने की जरूरत नहीं है. कंपनी सभी ग्राहकों के पैसे रिफंड करेगी. Flipkart के प्रवक्ता ने ग्राहकों को हुई इस असुविधा के लिए खेद जताया है. उन्होंने कहा कि सभी ऑर्ड्स को कैंसिल कर दिया गया है, और सभी ग्राहकों को उनके पैसे रिफंड कर दिए जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज